October 22, 2020

सज्जन सिंह वर्मा ने वीडी शर्मा को बताया ‘कम अक्ल का व्यक्ति’, कहा: धर्म और जाति के नाम पर करते है राजनीति

आगर विधानसभा पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस के कद्दावर नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा पर जमकर हमला बोला और उन्हें कम अक्ल का व्यक्ति बताया. पढ़े पूरी खबर……


आगर-मालवा। कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए आगर पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने वीडी शर्मा को ‘कम अक्ल का व्यक्ति’ बताते हुए निशाना साधा, इसके साथ ही वर्मा ने भाजपा पर जाति और धर्म के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि, ‘धर्म-मजहब चुनाव के बीच में ना लाएं, विकास करो, वोट मांगो. भाजपा जिस शिवराज सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, उस चेहरे को 2018 में जनता नकार चुकी है.

अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल के कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर सज्जन सिंह ने कहा कि, ‘वीडी शर्मा ने बिसाहूलाल के माफी मांगने की बात कही, 2 दिन हो गए, क्या शिवराज की आंख खुली, उन्होंने नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, कि हमारे प्रत्याशी ने ऐसा बोला इसका टिकट वापस ले लिया जाए. कमलनाथ के तो सभी पीछे पड़ गए थे’.

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर छल, बल, भ्रष्टाचार के पैसों से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सरकार बनाने का आरोप लगाया. उषा ठाकुर के मदरसों पर दिए बयान पर वर्मा ने कहा कि, ‘जो बात उषा ठाकुर ने कही, वो कहीं न कहीं आतंकित करने और भय व्याप्त करना चाहती हैं, ये बातें चुनाव के समय ही क्यों याद आती हैं. भाजपाई देश के नवनिर्माण, प्रदेश के विकास के बारे में बात नहीं करके, सीधे धर्म- मजहब पर आ जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post