October 21, 2020

कमलनाथ के गुरुर और घमंड दोनों को खत्म कर देंगे: वीडी शर्मा

आगर-मालवा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आगर की अग्रसेन वाटिका स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय पर बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और कमलनाथ को जमकर आड़े हाथों लिया। मंत्री इमरती देवी को लेकर कमलनाथ द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर वीडी शर्मा ने कहा कि दलित की बेटी चुनाव लड़ रही है। इमरती देवी मुझसे कहती है कि मैं कांग्रेस की सरकार में मंत्री थी तब मैं कमलनाथ को भाई मानती थी लेकिन अब कमलनाथ मेरे लिए इतने गलत शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, यह तो भाई की जगह राक्षस निकला।

वीडी शर्मा ने कहां की नवरात्रि जैसे पवित्र पर्व के दौरान कमलनाथ ने नारी शक्ति का अपमान किया है और यह दुर्भाग्य है कि वह अपने किये पर माफी तक नहीं मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि कैसी माफी। राहुल गांधी भी कह चुके हैं कि इस प्रकार के शब्दों को कांग्रेस पार्टी में स्वीकार नहीं किया जा सकता। उसके बावजूद भी कमलनाथ माफी नहीं मांग रहे हैं यदि कांग्रेस पार्टी कमलनाथ को बाहर का रास्ता नहीं दिखाएगी तो हम आगामी 3 तारीख को कमलनाथ को बाहर का रास्ता दिखा देंगे। उनके गुरुर और घमंड दोनों को खत्म कर देंगे।

वीडी शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने की अपील की ओर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए वीडी शर्मा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के समय से लगातार आज तक के भाजपा के इतिहास में हुए विशेष प्रसंगों का भी जिक्र किया। वीडी शर्मा ने अपने भाषण में कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय भी भाजपा को वोट करना चाहता है और अल्पसंख्यक समुदाय सबसे ज्यादा सुरक्षित अगर है तो वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में है।

वीडी शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी के बारे में कहे गए अपमानजनक शब्दों को लेकर कहा कि उन्होंने तत्काल बिसाहूलाल से माफी मांगने को कहा है। भारतीय जनता पार्टी इस तरह के कार्य को कभी अप्रिशिएट नहीं करती है।

प्रदेश सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के मदरसों से आतंकवादी निकलने वाले बयान पर उषा ठाकुर का बचाव करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि उनका कहना कुछ मदरसों के लिए है सबके लिए नहीं जहां पर इस तरह की घटनाएं हुई है, जिनके प्रमाण भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post