October 20, 2020

कांग्रेस सरकार के दौरान विपिन वानखेड़े ने किया 25 करोड रुपए का भ्रष्टाचार: सांसद सोलंकी

आगर-मालवा। आगर विधानसभा पर होने वाले उपचुनाव में अब सियासी रंग घुलता नजर आ रहा है. हर रोज भाजपा के नए-नए स्टार प्रचारक आगर में आकर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को तनोडिया में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रत्याशी मनोज ऊंटवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे. मुख्यमंत्री के संबोधन से पहले देवास-शाजापुर लोकसभा संसदीय सीट से सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी सभा को संबोधित कर रहे थे और उसी वक्त उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े पर एक संगीन आरोप लगाया. सांसद सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े ने कांग्रेस की 15 महीने की सरकार के दौरान 25 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार करके इंदौर में इन्वेस्ट किया है.

शिवराज सिंह चौहान ने बाद में सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर शिवराज ने कहा कि आपने मुझे अपमानित किया तो मुझे गुस्सा नही आया लेकिन आपने इमरती देवी को अपमानित किया है तो मुझे गुस्सा आया ओर हमारी हर बहन को गुस्सा आना चाहिए। पहले का याद रखना कमलनाथ जी यह भारत की धरती है, कुछ भी सहन कर ले लेकिन मां-बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकती। यह वह धरती है, अगर सीता मैया का हरण हुआ था तो रावण के वंश में कोई नामलेवा-पानीदेवा नहीं बचा था। दुर्योधन और दुशासन ने द्रौपदी का चीर हरण करने का प्रयास किया था तो दुर्योधन-दुशासन और उनके सो भाइयों में से एक भी नहीं बचा था। आज हमने भोपाल में मौन धरना प्रदर्शन किया।

शिवराज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि माँ, बहन और बेटियों का सम्मान के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को नही है, चाहे वह पूर्व मुख्यमंत्री ही क्यों ना हो। मैडम सोनिया गांधी को मैंने कहा है कि इस पर कार्यवाही करें या फिर हम यह समझेंगे कि कांग्रेस पार्टी बहन-बेटियों के सम्मान की धज्जियां उड़ाने वालों के साथ है।शिवराज ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि हम विकास करते है इसलिए नारियल फोड़ते है, तुमने विकास नही किया तो नारियल कहा से फोड़ोगे। हमने आगर को जिला बनाया, बडौद में कॉलेज दिया। हम जनता के काम करते है, तो नारियल तो फोड़ेंगे लेकिन अब वह मुझे नारियल फोड़ने पर गाली देते है ओर अब यह कहने लगे है कि तू नालायक है, मैं आपको नालायक लगता हूँ क्या? हम जनता की सेवा करते है कमलनाथ जी। शिवराज ने कमलनाथ को सेठ कहते हए कहा कि हमने तो कई जनकल्याणकारी योजनांए शुरू की थीं लेकिन सेठ कमलनाथ ने सारी योजनांए बन्द कर दी। कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए शिवराज ने कहा की उनको सिर्फ सलमान खान, शाहरुख ओर जैकलिन फर्नांडीस ही नजर आती है, उन्हें कोई गरीब नजर नही आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *