September 8, 2020

उपचुनाव से पहले भाजपा के कई दिग्गज नेता होंगे कांग्रेस में शामिल: कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज भाजपा नेता सतीश सिंह सिकरवार को कांग्रेस में शामिल कराकर भाजपा को बड़ा झटका दिया है. कमलनाथ ने कहा कि अभी आगे भाजपा के कई बड़े नेता कांग्रेस की सदस्यता लेंगे.

भोपाल। उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है. 2018 के विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व से भाजपा के प्रत्याशी रहे सतीश सिंह सिकरवार ने आज कांग्रेस की सदस्यता ले ली. माना जा रहा है कि वह ग्वालियर में पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के खिलाफ उपचुनाव लड़ेंगे. वहीं कमलनाथ का कहना है कि भाजपा के कई और दिग्गज नेता अभी कांग्रेस का दामन थामेंगे.

सतीश सिंह सिकरवार को ग्वालियर में भाजपा का बड़ा चेहरा माना जाता है. उनके कांग्रेस में आने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ काफी उत्साहित नजर आए. उन्होंने कहा कि हर दिन बड़ी संख्या में भाजपा के लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. बहुत से नेता कांग्रेस की सदस्यता लेना चाहते हैं, जबकि कुछ नेता हमारी पार्टी में आ चुके हैं. लेकिन हम इस तरह के कार्यक्रमों को मीडिया इवेंट नहीं बनाते हैं, यह भाजपा करती है.

भाजपा से त्रस्त है जनता
कमलनाथ ने कहा कि आज पूरे देश और प्रदेश की जनता भाजपा से त्रस्त और दुखी है. कांग्रेस के सर्वे रिपोर्ट पर कमलनाथ ने कहा कि हमारी रिपोर्ट अच्छी आ रही है, हमें कोई चिंता नहीं है. मध्यप्रदेश का नागरिक बहुत समझदार है, वह सच्चाई का साथ देगा. कांग्रेस को मध्यप्रदेश के मतदाता पर पूरा विश्वास है, 27 सीटों पर जहां उपचुनाव हो रहे हो, वहां की जनता सच्चाई का साथ देगी और कांग्रेस हर सीट पर जीत दर्ज करेगी.

SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post