March 27, 2021

इंदौर: इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा ने गला काटकर की आत्महत्या

2 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक इंजीनियरिंग की छात्रा के गला काटकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. छात्रा के पिता ओमप्रकाश एसी रिपेयरिंग और इंस्टालेशन का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि घर पर फर्नीचर रिपेयर करने के लिए एक कारीगर को बुलाया था. उसने रिपेयरिंग का सामान रखा और मजदूर को लेने चला गया. जब घर पर मौजूद उनकी दूसरी बेटी मोनिक बॉथरूम से नहाकर निकली तो दीवारों और फर्श पर खून देखकर चौंक गई.

मृतका के पिता ने बताया कि बहन की खून से लथपथ लाश और कटा हुआ सिर देखकर उनकी बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगी. शव के पास कटर रखा था और उसका तार प्लग में लगा था, जिससे उसने अपना गला काटा. पिता ने बताया कि सूचना मिलते ही जब वो घर पर पहुंचे तो उनकी बेटी तड़प रही थी. ऐसा लग रहा था कि वो कुछ कहना चाहती है, लेकिन गला कटने के कारण उसकी आवाज ही नहीं निकल पा रही थी. थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई और फिर उन्होंने इस बात की पुलिस को सूचना दी.

SPONSORED

छात्रा ने गला काट कर की आत्महत्या

मौके पर पहुंचकर पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक छात्रा माइग्रेन से परेशान थी. उसका इलाज भी चल रहा था. रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के बाद से प्राइवेट फॉर्म भरकर सिविल इंजीनियर की पढ़ाई कर रही थी. परिवार में दो बहनें और हैं. छात्रा ने आत्महत्या क्यों की इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि 20 साल पहले मां की मौत के बाद पिता ने ही सारी जिम्मेदारी संभाली. तीन साल पहले भाई की कैंसर से मौत हो गई थी. उसे कुछ समय पहले माइग्रेन की शिकायत हुई थी. उसका इलाज चल रहा था. जांच अधिकारी आर पी मालवीय ने बताया कि उसने खुद गला काटा है, इसकी जांच चल रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %