March 27, 2021

मोहन बड़ोदिया: युवक को मास्क के लिए रोका तो महिला एसआई को जड़ दिया थप्पड़, एसआई ने गुस्से में डंडे से मारकर फोड़ा सिर

3 0
Read Time:3 Minute, 12 Second

शाजापुर। जिले के मोहन बड़ाेदिया थाने के सामने शुक्रवार शाम बड़ा हंगामा हो गया. दरअसल यहां कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन कराना एक महिला उपनिरीक्षक को उस समय भारी पड़ गया, जब दो युवक की मास्क लगाने की बात पर पुलिस से हाथपाई हो गई. इस पर महिला पुलिस और युवकों ने आपा खो दिया. युवकों ने एसआई की चोटी खींच दी तो एसआई ने भी गुस्से में आकर युवक पर हमला कर उसे घायल कर दिया. इस घटना से नाराज हुए ग्रामीणों ने थाने के सामने ही जाम लगा दिया और देर रात करीब 9 बजे तक थाने के बाहर यह हंगामा चलता रहा.

जानकारी के मुताबिक, मोहन बड़ाेदिया थाना क्षेत्र के ग्रामनबरनावद निवासी कुमरे सिंह और साथी गिरनार चौहान दोनों किसी संगठन की बैठक से लौट रहे थे, तभी थाने के बाहर खड़े पुलिसकर्मी ने रोको-टोको अभियान के तहत इन बाइक सवार युवकों को रोका और मास्क लगाने की बात कही. इसके बाद युवकों ने अपने अन्य साथियों को फोन लगाकर बुला लिया. लेकिन वे आते उसके पहले ही पुलिस और युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई.

SPONSORED

विवाद इतनी हद तक बढ़ गया कि वहां खड़े पुलिसकर्मी ने एक युवक को चाटा मार दिया. इस दौरान वहां खड़ी महिला एसआई गुड्‌डी भिलाला से भी हुज्जत हुई और उन्होंने भी अपना आपा खो दिया. इसके बाद एक युवक ने महिला एसआई को ही चाटा मार दिया. इस विवाद के दौरान बीचबचाव करने आए गिरनारसिंह को पुलिस ने डंडा मार कर घायल कर दिया. इस कारणवश उसके सिर में चाेट लग गई.

पुलिस के घमंडी रवैये से बिगड़ी स्थिति, SDOP ने खुलवाया जाम

युवकों और पुलिस के बीच हुए हाथापाई और मारपीट के मामले ने महज कुछ समय में बड़ा रूप धारण कर लिया. ग्रामीणों ने पुलिस के इस अडियल रवैये से नाराज होकर थाने के सामने ही चक्का जाम कर दिया और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग शुरू कर दी. चक्का जाम हुआ तब कहीं जाकर मोहन बडोदिया टीआई रमेशचंद्र अवासिया ने घायल युवक सहित अन्य लोगों से चर्चा के लिए उन्हें अंदर बुला लिया लेकिन तब तक पुलिस के हाथ से बात निकल चुकी थी. ग्रामीणों ने SDOP के आने के बाद ही जाम खोला.

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
71 %
Sad
Sad
14 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
14 %