October 5, 2020

फिर मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग बहन के साथ सगे भाई ने किया दुष्कर्म

0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

मध्यप्रदेश में आए दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है. ऐसे में नरसिंहपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है.


नरसिंहपुर। उत्तरप्रदेश के हाथरस में दिल दहला देने वाली घटना के बाद मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं इस पूरी घटना में आरोपी की मां भी बेटे की घिनौनी हरकत को छिपा रही थी. हालांकि किसी तरह मौका निकालकर पीड़िता ने कोतवाली थाना पहुंचकर आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.


बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उसके सगे भाई ने उसके साथ गलत काम किया है, और उसकी मां ने सबकुछ जानते हुए भी पूरे मामले को दबाने की भरपूर कोशिश की थी. फिलहाल पुलिस मां और आरोपी बेटे को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है.


बता दे कि भाई और मां की दास्तान जब पीड़िता ने पुलिस को सुनाई तो पुलिस के भी होश उड़ गए, और पुलिस ने बिना देरी किए आरोपी और मां को गिरफ्तार करते हुए आरोपी के ऊपर धारा 376 का मामला दर्ज किया है. लिहाजा नरसिंहपुर से तीन दिन के अंदर दुष्कर्म का ये दूसरा मामला है. इससे पहले शुक्रवार को जिले के चीचली थाना क्षेत्र में दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ चुका है.

SPONSORED

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post

error: Content is protected !!