August 7, 2020

कोरोना पीड़ित नाबालिग बच्ची से अस्पताल के सफाईकर्मी ने की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर के खमतराई रावाभाटा में एक अस्पताल के सफाईकर्मी ने हॉस्पिटल में भर्ती बच्ची के साथ अश्लील हरकत की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

रायपुर: शहर के खमतराई रावाभाटा में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. कोरोना वायरस के इलाज के लिए गायत्री अस्पताल को कोविड-19 हॉस्पिटल बनाया गया है. जहां एक सफाईकर्मी ने अस्पताल में भर्ती एक बच्ची से अश्लील हरकत की है.

केस का खुलासा तब हुआ जब पूरे मामले का वीडियो सामने आया, जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं. खमतराई पुलिस ने आज (गुरुवार) को आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है.

अस्पताल के सफाईकर्मी ने की अश्लील हरकत

बताया जा रहा है कि रावाभाटा स्थित गायत्री अस्पताल को स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड-19 हॉस्पिटल बनाया गया है, जहां एक बच्ची एडमिट है. उसी अस्पताल के सफाईकर्मी ने एडमिट बच्ची के साथ अश्लील हरकत की है.

सफाईकर्मी ऐसा पहले भी कई बार कर चुका था

बच्ची ने बताया कि जब वह बाथरूम में नहाने गई, तो कर्मचारी भी पीछे से बाल्टी में पानी भरने के बहाने आ गया. इसके बाद वह बाहर निकल कर खड़ी हो गई. सफाईकर्मी ऐसा पहले भी कई बार कर चुका था. बच्ची की मां का कहना है कि बच्ची के बेड के पास सफाईकर्मी घूमता रहता था. साथ ही बच्ची को बाहर घुमाने के बहाने बच्ची से अश्लील हरकत करता था.

आरोपी सफाईकर्मी से की जा रही पूछताछ

इस घटना के बाद खमतराई पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया है और आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post