August 7, 2020

बच्चे को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा, मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

भोपाल के बेरसिया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बच्चे को पड़ोस में रहने वाले पालतू कुत्ते ने काट लिया. जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भोपाल। बेरसिया थाना क्षेत्र में एक बच्चे को उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के पालतू कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है. जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने कुत्ते के मालिक पर एफआईआर दर्ज करा दी है. वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है.

पुलिस के अनुसार मनोज वाल्मीकि टीलापुरा बेरसिया में रहते हैं. बुधवार की शाम उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा था, इसी बीच पड़ोस में रहने वाले संतोष के पालतू कुत्ते ने बच्चे की जांघ पर काट लिया. जिसके बाद मनोज ने संतोष से इसकी शिकायत की, जिसमें संतोष ने उसे कोई जवाब नहीं दिया. इस पर मनोज ने थाने में जाकर संतोष के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने संतोष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना के एक्टिव मामलों में देश में तुलनात्मक रूप से मध्यप्रदेश 16वें स्थान पर आ गया है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 8716 है. शुरुआत में मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों में पूरे देश के साथ ही मध्यप्रदेश में भी एक्टिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है. अब नए पॉजिटिव मरीजों की तुलना में ठीक होकर घर जा रहे मरीजों की संख्या बढ़ी है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या में कमी आना शुरु हो गया है, जो कि अच्छे संकेत हैं. एमपी में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 73.6 प्रतिशत हो गई है.

चार जिलों में सर्वाधिक मरीज
एसीएस हेल्थ मोहम्मद सुलेमान ने बताया कि प्रदेश के चार जिलों इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में कोरोना के सर्वाधिक मरीज हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चारों जिलों पर विशेष ध्यान दिए जाने के निर्देश दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post