August 7, 2020

जुआ फड़ो के खिलाफ बजरंग दल छेड़ेगा मुहिम


-कांग्रेस विधायक पर लगाए गंभीर आरोप


दमोह। सोशल मीडिया पर इन दिनों शहर में चल रहे जुआ फड़ो के खिलाफ बजरंग दल ने मुहिम छेड़ दी है। वहीं कांग्रेस विधायक पर जुआ फड़ संचालकों को संरक्षण देने के गंभीर आरोप लगाए हैं।


बजरंग दल के अध्यक्ष कृष्ण तिवारी ने फेसबुक पर शेयर की अपनी एक पोस्ट में लिखा है कि जब से कांग्रेस के विधायक बने हैं तब से शहर में जुआ फड़ संचालित हो रहे हैं। गुंडा तत्वों को बढ़ावा मिल रहा है। राजनीतिक संरक्षण में जुआ फड़ फल फूल रहे हैं । कृष्णा तिवारी ने इस तरह की कई पोस्ट शेयर की है,जिसमें उन्होंने कांग्रेस तथा कुछ अन्य राजनीतिक दलों पर जुआ फड़ संचालकों को संरक्षण देने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने लिखा है कि जुआ फड़ संचालकों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। लेकिन वह झुकेंगे नहीं और जुआ फड़ बंद करा कर ही दम लेंगे। पोस्ट में गुंडों को संरक्षण देने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. मालूम हो कि शहर के कई इलाकों में धड़ल्ले से जुआ फड़ संचालित हो रहे हैं.

पुलिस द्वारा छापेमारी की गई लेकिन पूरी तरह से जुआ अड्डे बंद नहीं हो सके। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर होने के बाद कई युवाओं ने उस पर कमेंट की बौछार कर दी। किसी ने जबलपुर नाका, किसी ने धर्मपुरा, किसी ने बजरिया, तो किसी ने किसी अन्य स्थान पर जुआ फड़ संचालित होने की बात लिखी है।

पोस्ट में लिखा है कि गार्ड लाइन में संचालित जुआ फड़ से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने लिखा है कि वह संगठन के माध्यम से शहर भर के जुआ फड़ बंद कराने एसपी को ज्ञापन देंगे और यदि उसके बाद भी बंद नहीं हुए तो शहर में आंदोलन करेंगे। हालांकि इस पोस्ट के बाद कांग्रेस विधायक या कांग्रेस पार्टी के किसी पदाधिकारी ने किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की। गौरतलब है कि गार्ड लाइन के जिस जुआ फड़ को कांग्रेस विधायक का संरक्षण बताया जा रहा है उसी फड़ को भाजपा के एक विधायक के संरक्षण के आरोप लगते रहे हैं। वह फड़ बंद कराने भाजपा के ही कुछ लोगों ने विरोध दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर फड़ बंद कराया था।
दमोह से शंकर दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post