मस्ती वाला पिकनिक हुआ मौत में तब्दील: दो छात्रों की डूबने से हुई मौत

इंदौर। रेनेसा कॉलेज के छात्र कल क्लास बंक करके खुडैल थाना क्षेत्र के मेहंदी फॉल गए थे. इस दौरान वहां पर एक हादसा हो गया. हादसे में दो छात्रों की डूबने के कारण मौत हो गई. जिनमें से एक छात्र को बाहर निकाल लिया गया तो एक छात्र को निकालने की कोशिश की जा रही है. वहीं दूसरे छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.


वेबसाइट पर विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें: 7049469012

घटना इंदौर से 30 किलोमीटर दूर खुडैल थाना क्षेत्र की है. खुडैल थाना क्षेत्र के मेहंदी फॉल में आज रेनेसा लॉ कॉलेज के करीब 30 छात्र कॉलेज बंक मारकर वहां पर पिकनिक मनाने गए थे. इस दौरान कुछ छात्र गहरे पानी में उतर गए. जिनमें से हर्ष गुप्ता और वीरेंद्र पावर नाम के दो छात्रों की डूबने के कारण मौत हो गई. जिसमें से एक छात्र के शव को तो पानी से निकाल लिया गया है, जबकि एक छात्र की को अभी खोजा जा रहा है. जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची. शव को बाहर निकालने के लिए तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. फिलहाल 28 छात्र पूरी तरीके से सुरक्षित हैं. वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


इस तरह से हुआ हादसा

जिस फॉल में यह पूरा घटनाक्रम हुआ, वह पहाड़ियों के नीचे मौजूद है. 500 फीट नीचे है. जिसके कारण वहां पर रेस्क्यू करना भी किसी जद्दोजहद से कम नहीं है. यह भी बताया जा रहा है कि जिन छात्रों की डूबने से मौत हुई है. उसमें से हर्ष गुप्ता सिंधी का निवासी है तो वही वीरेन पवार इंदौर के टिकरिया बादशाह का रहने वाला है

You may have missed

error: Do not copy content thank you