November 22, 2020

तुलादान कार्यक्रम में शामिल हुए खाद्य आपूर्ति मंत्री ने कहा:- कांग्रेस टूट गई है, अब कोई नेता नहीं बचा

0 0
Read Time:4 Minute, 51 Second


दमोह से शंकर दुबे की रिपोर्ट

कांग्रेस में अब कोई नेता नहीं बचा है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से टूट गई है। अब कांग्रेस नेहरू और इंदिरा वाली कांग्रेस नहीं बची। कांग्रेस का अब कोई अस्तित्व नहीं बचा है । यह बात प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मामलों के मंत्री बिसाहू लाल सिंह ने कही। उन्होंने अल्प प्रवास के दौरान दमोह में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि हमने पार्टी इसलिए बदली क्योंकि कमलनाथ वचन पत्र का पालन नहीं कर रहे थे। हमने अपने सभी साथियों के साथ मिलकर बार-बार कमलनाथ जी से आग्रह किया कि वह किसानों का दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करें, कन्याओं की शादी के लिए पचास हज़ार रुपए की राशि प्रदान करें , बेरोजगारों को रोजगार दें तथा जो भी वचन पत्र में वायदे किए गए हैं उसे पूरा करें। लेकिन बार-बार आग्रह के बाद भी वचन पत्र को पूरा करने में वह नाकाम रहे। इसलिए हमें भाजपा शामिल होना पड़ा?

किसानों का कर्ज माफ कराने क्या वह सड़कों पर उतरेंगे इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र अलग है कांग्रेस का वचन पत्र अलग है दोनों में अंतर है। श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब कहीं भी नहीं बची है। सारे प्रदेशों से धीरे-धीरे उसका सफाया होता जा रहा है। न तो कांग्रेस में बड़े नेता बचे हैं और न पार्टी का अस्तित्व ही बचा है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश में हम खाद्य सुरक्षा से संबंधित मामलों में नई योजनाओं पर काम कर रहे हैं।

SPONSORED

प्रदेश की भाजपा सरकार ही प्रदेश का विकास कर सकती है। दमोह के लिए भी हमारे पास कई योजनाएं हैं जिन पर हम विचार कर रहे हैं। वह अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान गल्ला मंडी में तुलादान कार्यक्रम में शामिल हुए । यहां पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष विक्रांत गुप्ता की अगुवाई में तुला दान कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां मंत्री श्री सिंह का मिष्ठान एवं फलों से तुला दान किया गया। इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के सभी सदस्यों एवं उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने स्वल्पाहार के दौरान आयोजित कार्यक्रम में संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि भाजपा एक विकास वादी पार्टी है इस देश और प्रदेश का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। इसलिए हम जनता की सेवा और विकास करने के लिए भाजपा में शामिल हुए ।

उन्होंने कहा कि जनता ने भी उपचुनाव में यह साबित कर दिया है कि अब कांग्रेस का इस प्रदेश में कोई स्थान नहीं है। मंत्री श्री शाह ने कहा कि कई जन कल्याणकारी योजनाएं सरकार चला रही है और हम सब मिलकर उस पर काम कर रहे हैं और प्रदेश को बुलंदियों पर ले जाने के लिए संकल्पित हैं। इस अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष विक्रांत गुप्ता और उनके साथियों ने पुष्प माला से मंत्री श्री सिंह का स्वागत किया । तत्पश्चात श्री सिंह सर्किट हाउस पहुंचे । जहां पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से भेंट की। इस अवसर पर मंटू गुप्ता, विकास गुप्ता, दीपक सिंघानिया, सतीश तिवारी, शोभित गुप्ता, अभिजीत जैन, राजीव गुप्ता, मनोज गुप्ता अशोक जैन तारण, सनी गांधी बाल कृष्ण यादव सहित बड़ी संख्या में हिंदू युवा वाहिनी और भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *