March 9, 2021

भोपाल में पदस्थ DSP ने अपने घर में लगाई फाँसी

1 0
Read Time:2 Minute, 41 Second

भोपाल। भोपाल में पदस्थ एक डीएसपी ने अज्ञात कारणों के चलते खुदकुशी कर ली है. DSP ने सोमवार को धार जिले के गांव रेबडदा में अपने घर में फांसी लगाई. घटना के समय वह घर में अकेले थे. उनकी पत्नी और बेटे इंदौर में रहते हैं. सोमवार शाम को जब वह घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे. इसके बाद आत्महत्या करने की बात सामने आई. जिसके बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि डीएसपी डिप्रेशन में थे.

डीएसपी बीएल अहरवाल भोपाल में पदस्थ थे. वह धार ज़िले के कुक्षी क्षेत्र के डही विकासखंड के ग्राम रेबड़दा के रहने वाले थे. DSP काफी लंबे से अवकाश पर चल रहे थे और छुट्टी के बाद वह अपने गांव के घर में अकेले रह रहे थे. उनके बेटे और पत्नी इंदौर में ही रहते हैं. बताया जाता है कि वह नियमित रूप से शाम को घूमने के लिए जाते थे, लेकिन सोमवार की देर शाम तक घर से बाहर नहीं निकले. पड़ोसी घर पहुंचे और आवाज दी तो कोई हलचल नहीं हुई. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. इसी बीच कुछ लोगों ने देखा कि वे घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले में पड़ताल में जुट गई है.

आज हुआ पोस्टमॉर्टम

सोमवार को रात ज्यादा हो जाने की वजह से पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका. इसलिए पुलिस ने मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाया है. परिजनों को सूचना दी गई. वे डही पहुंच गए हैं. आसपास के लोगों के मुताबिक वह काफी डिप्रेशन में थे. वह अकेले ही घर में रह रहे थे. हालांकि इस बारे में अभी तक पुलिस ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

परिवार से पूछताछ के बाद मुख्य वजह पता चलेगी
DSP के परिजन इंदौर से गांव पहुंच गए हैं. पुलिस उनसे पूछताछ करके आत्महत्या की वजह पता करेगी. पूरे मामले की जानकारी PHQ को दी गई है…

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
50 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %