October 8, 2020

क्या आपके पास भी है 5 और 10 का ऐसा सिक्का? अगर हाँ तो आपको 1 सिक्के के बदले मिल सकते हैं 5 से 10 लाख रुपए!

भारत में नोटबन्दी का समय तो आपको याद ही होगा. इस दौरान 500 और 1000 के नोट केंद्र सरकार द्वारा बंद कर दिए गए थे. इसके बाद वक्त काफी बदल गया है लोग अब ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने लगे हैं. खासकर अबके समय में सिक्कों के इस्तेमाल में भारी कमी देखने को मिलने लगी है. इस बीच एक ख़ास तरह के सिक्के की डिमांड काफी बढ़ गई है। अगर आपके पास इस तरह का सिक्का है तो आप एक झटके में लखपति बन सकते हैं. ये हैं 5 और 10 के सिक्के. इन सिक्कों की बिक्री ऑनलाइन हो रही है. इंडियामार्ट की वेबसाइट पर लोग इन सिक्कों को लोग 5 से 10 लाख रुपए तक में खरीद रहे हैं. अगर आपके पास ये सिक्के हैं तो आप इस साइट पर जाकर उन्हें बेच भी सकते हैं ओर आप इन्हें बेचकर लखपति बन सकते हैं. आइये आपको बताते हैं इन सिक्कों के बारे में और आप इन्हें कैसे ओर कहां बेच सकते हैं…

जबसे दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण फैला है, उसी वक्त से विश्व में ओर खासकर भारत में बेरोजगारी काफी बढ़ गई है. कई लोगों की नौकरी चली गई जबकि कई की तनख्वाह आधी हो गई. ऐसे में हम आपको आसानी से 10 लाख कमाने का आइडिया बताने जा रहे हैं. एक आम इंसान को लाखों रुपये कमाने में काफी समय लग जाता है. ऐसे में आज हम आपको पैसे कमाने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप आसानी से 10 लाख रूपये कमा सकते हैं.

इस वक्त बाजार में खास तरह के 5 और 10 के सिक्कों की डिमांड बढ़ती दिखाई दे रही है. ये सिक्के 10 लाख रुपये तक बिकेंगे. ये वो सिक्के हैं, जिसमें माता वैष्णो देवी की तस्वीर बनी हुई है.

इन सिक्कों को सरकार ने 2002 में जारी किया गया था. ये 5 और 10 के सिक्के है. इन सिक्कों की मांग बाजार में काफी ज्यादा है. माता रानी की तस्वीर होने के कारण लोग इसे काफी लकी मान रहे हैं.

ऐसे में लोग इन सिक्कों के बदले 10 लाख तक भुगतान करने को तैयार हैं. अब ये सिक्के बाजार नहीं मिलते. शुभ माने जाने वाले ये सिक्के लोग गुड लक के लिए अपने पास रखना चाहते हैं.

अगर आपके पास 5 और 10 के वो सिक्के हैं, जिनके पीछे वैष्णो देवी की तस्वीर है तो आप इसे इंडियामार्ट की साइट पर बेच सकते हैं. वहां लोग इस तरह के सिक्कों के लिए सर्च कर रहे हैं.

दरअसल, दुनिया में ऐसे भी कई लोग हैं, जो पुरानी चीजों के शौक़ीन हैं. इंडियामार्ट पर कई लोग ऐसी ही पुरानी चीजों की तलाश में आते हैं. ऐसे में अगर आपके पास ये सिक्के हैं, तो 10 लाख अपने अकाउंट में आने के रास्ते आप क्लियर कर सकते हैं.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.


विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..
कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर-मालवा

डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post