October 8, 2020

दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में 1युवक की गोली लगने से मौत, 4 गंभीर घायलों का इलाज जारी

बुधवार देर रात दो पक्षों के लोगों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया. इतना ही नही विवाद में एक पक्ष के लोगों ने गोली चला दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि 04 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


भोपाल। राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में डोबरा में बुधवार देर रात दो पक्षों के लोगों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया. विवाद में एक पक्ष के लोगों ने गोली चला दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम शिवम बताया जा रहा है. वहीं चार लोग घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इधर घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे हैं.

दरअसल डोबरा ग्रामीण क्षेत्र में बने एक चौराहे के पास पाल समाज अपने नाम से बोर्ड लगाना चाह रहा था. जिसको लेकर मीना समाज लगातार आपत्ति दर्ज करा रहा था. लेकिन देर रात शिवम मीना और प्रदीप पाल के बीच मारपीट हो गई थी. खूनी संघर्ष में घायल चार लोगों में एक की हालत गंभीर होने से हमीदिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही ईंटखेड़ी, गांधीनगर और शाहजहांनाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. क्षेत्र में हालात देखते हुए भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. साथ ही पुलिस ने लोगों से शांती बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.


विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..
कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर-मालवा
डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *