पति-पत्नी में कोरोना के कारण हुआ विवाद, थाने पहुँच गई पत्नी

रीवा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित बांसघाट में पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद का मुख्य कारण और कुछ नही बल्कि कोरोना निकला. अब यह बड़े आश्चर्य की बात है कि भला कोरोना कैसे किसी पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण बन सकता है. दरअसल शिक्षक पति को कोरोना संक्रमण के लक्षण थे पत्नी ने कोरोना जांच कराने के लिए कहा तो पति उस पर भड़क गया और जांच कराने से इनकार कर दिया. पत्नी के बार-बार कहने के बाद भी वह राजी नहीं हुआ. जिसके बाद पत्नी नाराज हो कर थाने पहुंच गई. गुस्साए पति ने पत्नी को फोन किया और क्योटी वाटर फॉल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए फोन काट दिया.

कोरोना के कारण हुआ पति पत्नी का विवाद

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित बांसघाट मोहल्ला निवासी शिक्षक पति को कोरोना संक्रमण के लक्षण थे और उसी के कारण उसकी बेटी भी संक्रमण का शिकार हो गई. इसी बात को लेकर शिक्षक की पत्नी ने अपने पति से कोरोना की जांच करवाने के लिये कहा, लेकिन शिक्षक पति इसके लिए राजी नहीं हुआ और दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. जिसके बाद पत्नी शिकायत करने थाने पहुंच गई और शिकायत के डर से पति ने क्योटी वाटर फॉल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की धमकी दे डाली.

महिला के साथ पहुंचा पति
कोरोना संक्रमण का संदेह दूर करने के लिए महिला अपने पति को लेकर जांच करवाने अस्पताल पहुंची. जहां महिला ने खुद की जांच तो करवा ली लेकिन उसके पति ने फिर भी जांच के लिए सैंपल देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद दोनों अस्पताल से वापास घर लौट आए.