May 29, 2020

बिजली कनेक्शन काटा तो ठीक नहीं होगा: राहुल सिंह

दमोह। दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने जिला प्रशासन से अनाप-शनाप बिजली बिलों एवं कनेक्शन काटने को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है। उन्होंने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ कलेक्टर तरुण राठी से मुलाकात कर अपनी मांगे रखी।

लॉकडाउन की अवधि में भी आ रहे अनाप-शनाप बिजली बिलों एवं गांव के गांव में बिजली काटने की समस्या को लेकर आज कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने विधायक राहुल सिंह की अगुवाई में कलेक्टर से मुलाकात की। विधायक राहुल सिंह ने कहा कि उन्होंने इस आशय की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी दी है।

साथ ही यह मांग की है कि अघोषित बिजली कटौती बंद की जाए तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों, कृषि उपभोक्ता एवं घरेलू उपभोक्ताओं के जो अनाप-शनाप बिजली के बिल आ रहे हैं उन्हें शीघ्र ही सुधारा जाए।

गावों में बिना किसी जनप्रतिनिधि की जानकारी के किसी भी गांव की बिजली न काटी जाए। उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि कई गांवों में बिजली विभाग ने बिलों की वसूली के लिए सारे गांव की बिजली काट दी है।

उन्होंने कहा है कि यदि शीघ्र ही इन मांगों का निराकरण नहीं किया गया तो कांग्रेस जन आंदोलन करेगी साथ ही स्वयं ही बिजली के कनेक्शन वापस जोड़ेगी जिला महामंत्री सतीश जैन कल्लन पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनु मिश्रा शहर अध्यक्ष यशपाल ठाकुर ने चेतावनी दी है कि यदि किसी भी उपभोक्ता को परेशान किया गया तो बड़े अधिकारियों के लिए ठीक नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आमजन की समस्याओं को लेकर जन आंदोलन करेगी। बिजली के अनाप-शनाप दिनों से व्यापारी किसान एवं आम उपभोक्ता बुरी तरह त्रस्त है उन्हें बिजली विभाग द्वारा परेशान किया जा रहा है जबकि भाजपा सरकार इस मामले पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। सरकार ने दुकानें खोल दी है लेकिन मंदिर नहीं खोले हैं सरकार को शीघ्र ही मंदिर खोलें के आदेश भी जारी करना चाहिए।इस मौके पर दीपक मिश्रा, आशुतोष शर्मा, पवन गुप्ता , राव लखन सेन, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, दिनेश रैकवार अरविंद, मिक्की चंदेल,चंदन ताम्रकार, पप्पू कसोटिया उपस्थित थे।
दमोह से शंकर दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *