May 30, 2021

CRIME NEWS: देवर के प्रेम में 5 साल पहले ली पति की जान, अब उसी देवर की कर दी हत्या

0 0
Read Time:3 Minute, 48 Second

भोपाल। यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां के कोलार क्षेत्र में एक युवक के शव को सुअरों द्वारा नोचे जाने के मामले में खुलासा हुआ है. जिसमे पता चला है कि युवक को उसी की भाभी उर्मिला मीणा ओर उनके नाबालिक बेटे द्वारा मारा गया है, युवक को मारने के बाद उसके शव को कलियासोत नदी किनारे फेंक दिया गया.

महिला से पूछताछ के दौरान पता लगा है कि उसने 5 साल पहले इसी देवर के प्यार के कारण अपने पति की जान ली थी और पति के शव को दोनों ने उसी घर में दफनाया था जहां आज भी वह लोग रह रहे थे. पुलिस ने उसके पति के कंकाल को भी उस घर से खोदकर निकाल लिया है.

वेबसाइट पर मात्र 1500 रुपयों में पूरे 1 महीने तक अपना विज्ञापन लगवाएं…

संपर्क करें: 7049469012

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार की सुबह कलियासोत नदी किनारे सुअरों द्वारा शव को नोचे जाने की खबर मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को सूअरों ने खा लिया था. मृतक की पहचान उसके कपड़ों द्वारा दामखेड़ा निवासी मोहन मीणा(25) के रूप में हुई. को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने उर्मिला मीणा, राजेश वाल्मीकि ओर उर्मिला के नाबालिक बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक, 5 साल पहले उर्मिला अपने पति, देवर मोहन मीणा ओर बेटे-बेटी के साथ कोलार के दामखेड़ा झुग्गी में रहती थी. उर्मिला ने पूछताछ में बताया, उसका पति विकलांग था जिस कारण वह उसे पसंद नहीं करती थी. इसके चलते मोहन के साथ उसके अवैध संबंध बन गए थे. यह बात पति को पता चल गई थी. इसके चलते पति को रास्ते से हटाने के लिए 5 साल पहले ही मोहन के साथ मिलकर पति के सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी थी. इसके बाद दोनों ने मिलकर शव को घर में ही दफना दिया था. वारदात के बाद दोनों बच्चों के साथ उसी घर में रहने लगे. लोगों से कह दिया कि पति कहीं बाहर चले गए हैँ.

महिला ने पूछताछ में बताया कि पति की मौत के बाद सामान्य जीवन चलने लगा. कुछ दिनों बाद उर्मिला और मोहन में झगड़े शुरू हो गए. मोहन आए दिन विवाद करता था. उसकी दूसरी महिला से अवैध संबंध थे. महिला ने बताया कि उसको यह बात पंसद नहीं थी. गुरुवार रात को भी घर में विवाद हुआ. इसके बाद बेटे और महिला ने मोहन मीणा की हत्या कर दी. फिर शव को ठेले पर रखकर परिचित राजेश वाल्मीकि की मदद से कलियासोत नदी किनारे स्थित अमरनाथ कॉलोनी के पास फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच में लगी हुई है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!