August 26, 2020

जागरूक युवाओं ने बीच सड़क पर बेशरम रोपी

दमोह। उधड़ी सड़कों और गड्ढों से परेशान नगर के जागरूक युवाओं ने आज बीच सड़क पर बेशरम की लकड़ी रोपकर प्रशासन को 1 सप्ताह के अंदर नगर की सड़कें दुरुस्त कराने की चेतावनी दी है।

घटिया निर्माण और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी उतरी सड़कों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। प्रशासनिक अनदेखी हो और जवाबदारों द्वारा कोई कार्यवाही ना किए जाने से लोग नाराज हैं। शहर की तमाम सड़कें उधर चुकी है और उनमें बड़े-बड़े गड्ढे हुआ है जिसके कारण आए दिन कोई न कोई वाहन दुर्घटना होती रहती है। जिससे परेशान नगर के जागरूक युवाओं ने आज बजरिया वार्ड क्रमांक 5 एवं 6 की उदरी सड़कों में बेशर्म रुप कर 1 सप्ताह के भीतर सड़कों की मरम्मत करने का अल्टीमेटम प्रशासन को दिया है।

युवाओं ने जटाशंकर से कंकाली माता मंदिर न्यू दमोह जाने वाली रोड पर बेसरम के पौधों का रोपण किया तथा प्रशासन के विरुद्ध नारेबाज़ी की.

युवा महेंद्र राठौर ने बताया कि सभी अधिकारी व जनप्रतिनिधि रोज दिन में 2 बार यहां से निकलते हैं पर आज तक किसी ने रुककर इस रोड को ठीक करवाने की जरूरत नही समझी।

हरि रजक ने कहा कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो सभी को साथ लेकर आंदोलन करेंगे । अखलेश ठाकुर ने प्रशासन को चेताया एव शीघ्रता से मांग पूरी न होने पर कीचड़ अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के घर लेकर जाएंगे।

लोगों ने बताया की आवागमन में परेशानी होती है। होटल संचालक पुन्नू पटेल ने कहा कि कई बार वह भी इस सड़क हादसे का शिकार हो हैं। इस अवसर पर महेंद्र राठौर,हरि रजक, ठा.अखलेश सिंह, संदीप रैकवार, अभिषेक सोनी, मोहनीस जड़िया, शिवम गुप्ता, मनीष सोनी, सतेंद्र बाल्मीकि, आदित्य जड़िया, मनीष जैन, रूपेश चौरासिया, विक्की राय सहित बड़ी संख्या में वार्ड के लोग उपस्थित थे।

दमोह से शंकर दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *