November 14, 2020

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं, कहा- सबके घर सुख समृधि आएं

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है. सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि मां लक्ष्मी की कृपा हो सब पर अपरंपार. खुशियों के दीपों से रौशन हो हर घर-द्वार. यह दिवाली लाये आपके जीवन में सुख, समृद्धि अपार, सबकी प्रगति और उन्नति हो, यही मां लक्ष्मी से मनुहार, दीपों के पावन पर्व दीपावली की आप सबको बहुत-बहुत बधाई, शुभकामनाएं.

इससे पहले शुक्रवार को CM शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को धनतेरस और दिवाली की शुभकामनाएं दी थी. इस मौके पर सीएम ने प्रदेशवासियों को सुखी जीवन, समृद्धि और उज्जवल भविष्य की कामना की है. साथ ही सीएम ने अपील की है कि, ‘ये दीपों का पर्व ऐसे मनाएं कि, हर मन हर्षित हो, सबकी दिवाली रोशन हो’. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘जब तक हम सब इस त्योहार को एक ऐसा अवसर नहीं बना देते, जिस पर हम अपने सुख एक-दूसरे से बांटे, तब तक हमारी दिवाली, सच्ची दिवाली नहीं होगी. दीपों के इस पर्व पर सक्षम लोग असमर्थों के घरों को रोशन करें. गरीबों को भी खुशियां मिले, तभी दिवाली का प्रकाश मन को उजालों से भरेगा’.

ग्राम पंचायत बिजनाखेड़ी की ओर से देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं…

शनिवार को ही सीएम शिवराज ने धनतेरस के मौके पर प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य बीजेपी नेताओं के साथ पूजा- अर्चना की थी. इस मौके पर सीएम शिवराज ने कहा कि, प्रदेश की सुख समृद्धि के लिए महालक्ष्मी की पूजा की है. कोरोना काल में जो आर्थिक मंदी आई है, वो चली जाए, ऐसी प्रार्थना हमने भगवान से की है. उन्होंने कहा कि, ‘कोरोना के चलते पूरा देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. इसी के चलते सरकार भी कड़की में चली गई है. आगे इस तरह की स्थिति पैदा ना हो, ऐसी कामना हमने भगवान से की है’.

SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *