भाजपा नेता कर रहा था ऑक्सीफ्लो मीटर की कालाबाजारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रतलाम। इन दिनों हर रोज कोरोना के इलाज से जुड़ी जरूरी चीजों की कालाबाजारी की खबरे सामने आ रही है लेकिन आश्चर्य वाली बात है कि सबसे ज्यादा कालाबाजारी करने वाले लोग सत्ताधारी पार्टी भाजपा के है. पहले उज्जैन के माधवनगर अस्पताल में मंत्री मोहन यादव का प्रतिनिधि बेड की कालाबाजारी कर रहा तो अब रतलाम में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के सह संयोजक राजेश महेश्वरी को ऑक्सीफ्लो मीटर ब्लैक में बेचते हुए गिरफ्तार किया है. राजेश माहेश्वरी सरकार द्वारा ‘प्रसव पूर्व लिंग निर्धारण’ पर रोक लगाने के लिए गठित समिति में अशासकीय सदस्य हैं..

माणक चौक पुलिस थाने के प्रभारी अयूब खान ने बताया कि उन्हें एक मुखबिर के माध्यम से यह जानकारी मिली थी कि नाहरपुरा स्थित मेडिकल की दुकान पर ऑक्सीफ्लो मीटर की कालाबाजारी हो रही है. सोमवार रात लगभग 9:00 बजे पुलिस टीम ने कार्रवाही करते हुए दुकानदार भाजपा नेता राजेश माहेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया.

राजेश महेश्वरी की दुकान में 7 ऑक्सी फ्लो मीटर मिले हैं जिन पर नंबर मिटा दिया गया है. पुलिस ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में राजेश माहेश्वरी को ₹2250 का ऑक्सी किलोमीटर ₹4000 में बेचते हुए पकड़ा है. पुलिस ने राजेश माहेश्वरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 188, 3/7 आवश्यक वस्तु अधिनियम, 51बी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you