July 25, 2020

अरुण यादव का सिंधिया पर विवादित ट्वीट, फ़ोटो शेयर कर दी नागपंचमी की शुभकामनाएं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए नागपंचमी की बधाई दी है. अरुण यादव ने सिंधिया का फोटो लगाकार नागपंचमी की बधाई थी. उनके इस ट्वीट के बाद मामला गरमाता जा रहा है.

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागपंचमी की बधाई देते हुए निशाना साधा है. यादव ने सिंधिया की फोटो लगाकर उन्हें नागपंचमी की बधाई दी है. ऐसा नहीं है कि अरुण यादव ने पहली बार सिंधिया पर इस तरह का निशाना साधा है. इसके पहले जब सिंधिया ने कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला लिया था. तब भी अरुण यादव पहले कांग्रेसी नेता थे, जिन्होंने सिंधिया पर निशाना साधा था और लक्ष्मीबाई से सिंधिया परिवार की कथित गद्दारी की तुलना करते हुए कांग्रेस से गद्दारी करने का आरोप लगाया था. अब नागपंचमी पर उन्होंने सिंधिया की तस्वीर शेयर करके तंज कसते हुए बधाई दी है.

https://twitter.com/MPArunYadav/status/1286882373527834625?s=19

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर भी अरूण यादव बोला था तीखा हमला.

ज्योतिरादित्य सिंधिया जब बीजेपी में शामिल हुए थे, तब अरुण यादव ने लिखा था कि ‘सिंधिया द्वारा अपनाए गए चरित्र को लेकर मुझे जरा भी अफसोस नहीं है. सिंधिया खानदान ने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भी जिस अंग्रेज हुकूमत और उनका साथ देने वाली विचारधारा की पंक्ति में खड़े होकर उनकी मदद की थी. आज ज्योतिरादित्य ने उसी घिनौनी विचारधारा के साथ एक बार फिर पुन: खड़े होकर पूर्वजों को सलामी दी है’.

दरअसल, उपचुनाव के चलते भी नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी शिवराज सरकार में मंत्री अरविंद भदौरिया और हरदीप सिंह डंग भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं. जबकि कांग्रेस नेता जीतू पटवारी भी अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. अब इस कड़ी में अरुण यादव का नाम भी जुड़ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *