कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, पृथ्वीपुर विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर का कोरोना से निधन

भोपाल। एक और जहां कांग्रेस दमोह उपचुनाव जीतने के बेहद करीब है तो वहीं दूसरी ओर शाम ढलते ही कांग्रेस के लिए दुखद खबर सामने आई है पृथ्वीपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर का कोरोना के चलते निधन हो गया है उन्होंने भोपाल के चिरायु अस्पताल में अंतिम सांस ली है.

कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर की हालत गंभीर बनी हुई थी. वे कोरोना संक्रमित थे और भोपाल के चिरायु अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे. उनका ऑक्सीजन लेवल काफी डाउन है. इससे पहले उनका इलाज ग्वालियर में चल रहा था जहां तबीयत में सुधार न होने के कारण उन्हें एयर एंबुलेंस से भोपाल लाया गया था. जहां से स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार होने पर वे पृथ्वीपुर आ गये थे.

बता दें कि, पृथ्वीपुर विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद वह घर में ही आइसोलेट रहे, लेकिन तबियत बिगड़ने पर वह झांसी के एक निजी हास्पिटल में भर्ती हो गए थे, जहां पर उनका उपचार किया जा रहा था. शनिवार को सुबह से उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी. स्थिति गंभीर होने पर अब उन्हें एयर एंबुलेंस से भोपाल शिफ्ट किया गया था, जहां पर चिरायु हास्पिटल में उनका इलाज किया जा रहा है और आज वही उन्होंने अंतिम सांस ली.

You may have missed