May 27, 2021

तेज हवा के बीच आगर विधायक विपिन वानखेड़े के विकास की गाथा गा रहा स्वागत द्वार हुआ धराशाही, सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे लोग

0 1
Read Time:1 Minute, 56 Second

विजय बागड़ी, आगर-मालवा। आगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े द्वारा आगर शहरी क्षेत्र में प्रवेश हेतु बडौद रोड पर 4 दिन पहले झोंटा चौकी के समीप स्वागत द्वार लगाया गया था जिस पर विधायक जी के फोटो के पास बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था “बढ़ रहा है आगर, विकास के पथ पर” लेकिन आज गुरुवार को थोड़ी सी हवा क्या चली विधायक जी का विकास रोड पर धराशाई हो गया.

दरअसल, यास तूफान का असर थोड़ा बहुत आगर जिले में भी देखने को मिला है. यास के चलते आगर में गुरुवार शाम करीब 4 बजे अचानक से मौसम परिवर्तित हो गया और तेज बारिश के साथ हवा चली. हवा शायद इतनी तेज थी कि कई ग्रामीण अंचलों में घरों से चद्दर उड़ गए तो वही खुले रोड पर विधायक जी का लगा स्वागत द्वार भी यह हवा कि मार नहीं झेल पाया.

एबीपी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश राजपूत ने इसको लेकर ट्वीटर पर लिखा कि: ऐसा कैसा विकास जो हवा का एक तेज झोंका ना सह पाया.

विधायक जी का स्वागत द्वार 1 हफ्ते भी नहीं चल सका. इसको लेकर आगर शहरी क्षेत्र के युवाओं ने उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष गौरव जैन फेसबुक पर लिखते हैं कि “विकास पहली हवा में गिरा”.

Happy
Happy
67 %
Sad
Sad
33 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!