June 3, 2021

हिल रही थी सड़क पर खड़ी एम्बुलेंस, शक होने पर POLICE ने देखा तो उड़ गए होश, जानिए पूरा मामला

0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

वाराणसी। उत्तरप्रदेश के वाराणसी में कोरोना संकटकाल के बीच चौकानें वाली खबर सामने आई है. यहां एम्बुलेंस में रंगरलियां मना रहे 3 युवकों व 1 युवती को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है. यह शर्मसार करने वाला मामला वाराणसी के रामनगर थाना अंतर्गत सुजाबाद क्षेत्र का है. पुलिस ने एम्बुलेंस को सील करने के साथ ही घटना में शामिल युवकों-युवती पर मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम सुजाबाद चौकी के सामने लंबे समय से खड़ी एम्बुलेंस को समय- समय पर जब इलाके के लोगो ने हिलता देखता तो उन्हें एम्बुलेंस में किसी मरीज के होने का शक हुआ लेकिन जब काफी समय बाद भी ऐम्बुलेंस वहां से नहीं गई तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई. AMBULANCE को हिलता देख लोग उसके पास पहुंच गए. लोगों ने जब एम्बुलेंस में झांका तो उनकी आंखे फटी रह गई.

स्थानीय लोगो ने एम्बुलेंस में 3 युवक और 1 युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा. जिसके बाद लोगो ने इस बात की जानकारी पुलिस चौकी को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस में रंगरलिया मना रहे युवक युवतियों को थाने ले आई. एम्बुलेंस में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियों पर सम्बंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

पुुुलिस के अनुसार, AMBULANCE वाराणसी के मंडुवाडीह इलाके के निजी अस्पताल की है. जिसे लंका के रहने वाले एक व्यक्ति ने किराए पर ले रखा था. इसी से ये शख्स मरीजों को लाने ले जाने का काम करता था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!