August 2, 2020

लूट के बाद चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बेटी से गैंगरेप कर फरार हुए आरोपी, DIG तिलक सिंह मौके पर पहुँचे.

बुरहानपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गिट्टी खदान के चौकीदार के साथ पहले अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की और फिर लूट कर चौकीदार की पत्नी और बेटी को खेत में लेजाकर उन दोनों के साथ गैंगरेप किया.

बुरहानपुर। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां करीब 6 बदमाशों ने चाकू और हथियार की नोक पर पहले गिट्टी खदान के चौकीदार के साथ मारपीट की और फिर लूटने के बाद चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इतना ही नहीं परिवार की मदद के लिए आगे आए पड़ोसी को भी इन बदमाशों ने जमकर पीटा. घटना के बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर शाहपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

उक्त घटना बोदरली गांव के पास पिपलगांव गिट्टी खदान में घटित हुई. जहां बीती रात करीब 12 बजे 6 अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक चौकीदार छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, कुछ दिनों से वह जिले की गिट्टी खदान में चौकीदारी का काम कर रहा था.

बदमाश लूट की फिराक में खदान पहुंचे और वहां पहले चौकीदार के साथ मारपीट की और पैसे मांगे. चौकीदार ने जैसे-तैसे 2500 रुपए लूटेरों को दिए, जिसके बाद चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ उन दरिंदो ने दुष्कर्म किया.

घटना के दौरान जब चौकीदार ने शोर मचाया तो मदद के लिए पड़ोसी आगे आया, लेकिन बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की. इसके बाद बदमाशों ने चौकीदार और पड़ोसी को रस्सी से बांध दिया. और फिर दरिंदो ने मानवता को खूब शर्मसार किया. वह चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बेटी को उठाकर खेत में ले गए, जहां उनके साथ गैंगरेप किया.

घटना के बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर शाहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट, लूट और दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए खरगोन रेंज के DIG तिलक सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. इसके अलावा पुलिस विभाग को तत्परता से इस मामले का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post