August 2, 2020

“7 करोड़ का विधायक” भाजपा विधायक की आवाज के दावे के साथ ऑडियो वायरल.

केवलारी विधायक राकेश पाल की आवाज में एक ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि राकेश पाल सिवनी एसपी से बात कर रहे हैं. ऑडियो में की गई बातें, सिवनी में राजनीतिक भूचाल लाने वाली हैं.

सिवनी। केवलारी विधायक राकेश पाल का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिवनी पुलिस अधीक्षक से बात कर रहे हैं. इसमें वह किसी व्यक्ति को लेकर कह रहे हैं कि “जैन होने के बावजूद इससे पहले जब वह लखनादौन में रहा है और सिवनी थाने में भी रहा है, गौकशी के केस में इंवॉल्व रहा है और मुस्लिम लोगों से उसके कांटेक्ट ज्यादा है, इसकी धनोरा ससुराल है और इसकी ससुराल में प्रमुखता से जुआ सट्टे का ही धंधा है”.

बीजेपी विधायक की आवाज के दावे के साथ ऑडियो वायरल

वह आगे बोल रहे हैं कि

“एक्चुअली यह अराजक अकादमी है हम आपसे पहले ही बोलने वाले थे कि साहब इसको मत करिए लेकिन क्या हुआ कि वह हमारे बातचीत के पहले ही कर दिया. मैं आपसे अनुरोध कर रहा था अध्यक्ष जी अभी नए नए अध्यक्ष बने हैं उनको समझ नहीं रहा है. मैंने उनको बैठाल कर समझा दिया है कि हम घास छीलने के लिए जनप्रतिनिधि नहीं बने हैं, हमने करोड़ों रुपए खर्च किए 7 करोड़ रुपए खर्च किया हूं, तब मैं केवलारी विधानसभा का विधायक बना हूं और तुम मेरे छपारा के मामले में इंटरफेयर कर रहे हो,

बोले नहीं भैया मेरा ऐसा नहीं था वैसा नहीं था, फिर मेरी मुनमुन से और दोनों से बात हो गई फिर वह दोनों नितेश के बारे में सहमत हो गए कि नहीं आप जैसा जैसा चाहो वैसा होगा. तो फिर मैंने कहा मैं जो चाहूंगा मेरी विधानसभा में वैसा ही होगा. आपके कहने से कुछ नहीं होगा दिमाग से आप निकाल दो और आप अगर ज्यादा इंटरफेयर करोगे तो फिर मैं वीडी शर्मा और संगठन मंत्री को तुम्हारी शिकायत करूंगा, यह मैंने बैठकर उनको समझा दिया”.

दि टेलीग्राम ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, यह जांच का विषय है, लेकिन अगर इसमें सच्चाई है तो भाजपा के केवलारी विधायक के इस तरह के बिगड़े बोल भाजपा पर सवाल खड़े करते हैं, तो दूसरी ओर चुनाव में प्रचार प्रसार और चुनाव लड़ने के लिए 40 लाख रुपए से अधिक का खर्च नहीं था, फिर केवलारी भाजपा विधायक राकेश पाल चीख-चीख कर बता रहे हैं कि उन्होंने चुनाव में 7 करोड़ खर्च किए, इस पर विपक्ष क्या सवाल खड़े करेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post