July 23, 2020

आखिर क्यों दिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सीएमएचओ विजय पथरिया को हटाने के निर्देश, पढ़े पूरी ख़बर.

👉मुख्यमंत्री ने CMHO विजय पथोरिया को पद से हटाया.

👉आज एक ही दिन में 31 लोग संक्रमित पाए गए. छतरपुर के 16, गढ़ीमलहरा के 7, नौगांव के 3, लवकुशनगर में 2 व महाराजपुर, खड्डी, एवं पुतरया में निकले एक-एक पॉजिटिव मरीज.

👉कल भी आई थी 34 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव.

छतरपुर जिले में आज फिर कोरोना का बम फट गया है. पूरे जिले में एक साथ 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके पहले आज ही 4 कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिससे गुरुवार को प्राप्त रिपोर्ट में 29 मरीज बढ़ गए हैं।
इनमें छतरपुर में पुरानी गैस एजेंसी के पास 9, गढ़ी मलहरा में 5, छतरपुर के शुक्लाना मोहल्ला में 3, चेतगिरी कॉलोनी, महाराजपुर, नौगांव ब्लॉक के पुतरया, नौगांव के वार्ड 8, नौगांव के कुम्हार टोली, नौगांव में गर्ल्स स्कूल के पीछे, छतरपुर के बसारी दरवाजा और गौरिहार तहसील के ग्राम खड्डी में 1-1 कोरोना संक्रमित मिला है।
इसके पहले सुबह छतरपुर शहर में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. शहर के सरानी दरवाजा क्षेत्र में 28 वर्षीय मरीज एवं हटवारा क्षेत्र में सिंधी परिवार से 69 वर्षीय कोरोना संक्रमित पाए गए थे।
दोपहर के वक्त लवकुशनगर के वार्ड नं 2 में दो कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी।
गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में एक नर्स के दो बच्चों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

कोरोना की जांचों में गंभीर अनियमितताओं व अव्यवस्थाओं के चलते मुख्यमंत्री ने छतरपुर सीएमएचओ विजय पथोरिया को पद से हटाया.

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के सीएमएचओ विजय पथोरिया को कोरोना की जांचों में गंभीर अनियमितताओं व लापरवाही के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें तत्काल उनके पद से हटा दिया है। भोपाल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ने स्वयं संज्ञान में लेते हुए छतरपुर जिले में कोरोना जांचों में हो रही लापरवाही एवं अव्यवस्थाओं के चलते यह कठोर कदम उठाया है। अब जल्द ही उनके स्थान पर किसी नए डॉक्टर को छतरपुर जिला का सीएमएचओ बनाया जाएगा।
अब जिले में कुल कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 210 हो गई है जिनमें से एक्टिव केसों की संख्या 113 है।


अवनीश चौबे रिपोर्टर छतरपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post