August 9, 2020

अभिनेता सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के शरीर पर मौत के वक्त नहीं थे कपड़े! पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की जिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की आवश्यकता पटना पुलिस की एसआईटी टीम को थी, वह रिपोर्ट शनिवार को सार्वजनिक हो गई. दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. यह बात अब तक मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक तोर पर नहीं बताई.

दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद मुंबई पुलिस महकमे में हड़कंप सा मच गया. सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को शुरू से ही इस बात पर शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि इस मामले में कोई और ही राज छिपा हुआ है. इसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मांगने जब पटना पुलिस की एसआईटी मुंबई पुलिस के अफसरों के पास गई तो वह तिलमिला गए थे.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी. इसके बाद मुंबई पुलिस तलाशकरने पहुंची थी. इस मामले में चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि दिशा के शव का पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया लेकिन सवाल यह उठता कि आखिर ऐसा क्यों?

ऐसा क्या था कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया, जबकि दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसकी मौत के दो दिनों बाद किया गया?

अब बड़ा सवाल यह है कि दिशा के शरीर पर कपड़े क्यों नहीं थे? आखिर मौत के पहले दिशा के साथ क्या हुआ था? इस पहलू की छानबीन भी की जाएगी. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद दिशा और सुशांत की मौत के कनेक्शन को लेकर शक और भी गहरा होता जा रहा है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post