मोहन बड़ोदिया की सोसाइटी में गरीबों को अनाज वितरण को लेकर हो रही धांधली

मोहन बड़ोदिया

प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों को गरीबी रेखा वाले कूपन पर प्रत्येक परिवार के एक सदस्य के लिए 5 किलो गेंहू देने का प्रावधान बनाया गया है लेकिन मोहन बड़ोदिया तहसील मुख्यालय स्तिथ सोसाइटी में डीलर सुरेश राठौर द्वारा गरीबों के हक के अनाज में भी घपला किया जा रहा है..

एक व्यक्ति द्वारा सोसाइटी में जाकर वीडियो बनाते हुए डीलर सुरेश से गेंहू वितरण के मामले में बात की गई तो वह बोखला गए उन्होंने कम गेंहू देने की बात कबूली और गलती से कम गेंहू देने की बात कहते नजर आए.

वायरल वीडियो में जब आम लोगों से बात की गई तो वह भी यह कहते नजर आए की उन्हें उनके हिस्से से कम गेंहू मिल रहे है, ओर डीलर द्वारा भ्रष्टाचार किया जा रहा है.

वायरल वीडियो

वीडियो में किसने क्या कहा पढे..

घनश्याम सुर्यवंशी ने बताया कि वह घर मे 3 सदस्य है उन्हें नियम अनुसार 15 किलो गेंहू मिलने थे लेकिन उन्हें डीलर द्वारा 12 किलो गेंहू दिए गए.

दुर्गेश गोस्वामी ने बताया कि उनके परिवार में 4 सदस्य है नियमानुसार उन्हें 20 किलो गेंहू मिलने थे लेकिन डीलर द्वारा उन्हें 16 किलो गेंहू दिए गए.

कमल भारती ने बताया कि उनके परिवार में भी 4 सदस्य है ओर नियमानुसार उन्हें 20 किलो गेंहू मिलने थे लेकिन डीलर द्वारा उन्हें 16 किलो गेंहू दिए गए.

मतलब साफ है कि सोसाइटी के डीलर द्वारा प्रत्येक व्यक्ति पर 1 किलो गेंहू का भ्रष्टाचार किया जा रहा है. वीडियो में डीलर सुरेश अपनी सफाई देते नजर आ रहे है लेकिन आम लोगो की बात सुनकर लगता है कि सोसाइटी में डीलर द्वारा जमकर भ्र्ष्टाचार किया जा रहा है…

आनंद सुर्यवंशी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you