August 27, 2020

सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देवास-शाजापुर सांसदीय क्षेत्र के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है।

देवास। प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नही ले रही है। हर रोज कोरोना अपने नए रिकॉर्ड बना रहा है। आज देवास-शाजापुर सांसदीय क्षेत्र के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं आपके ट्वीटर एकाउंट के जरिए ट्वीट कर दी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

अभी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी उपचार के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए है। सीएमओ एमपी शर्मा ने भी सांसद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है और स्वास्थ्य विभाग सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी की कांटेक्ट हिस्ट्री ढूंढ रहे है।

मध्यप्रदेश में आज गुरुवार को 1,317 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 58,181 हो गई है. वहीं प्रदेश में आज कोरोना संक्रमित 24 मरीजों की मौत भी हुई है, जिसके बाद मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 1306 हो गया है. 1207 संक्रमित मरीज गुरुवार को ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. अब तक प्रदेश में 44, 453 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 12,422 मरीज अभी एक्टिव हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post