May 20, 2021

अपनी ही पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने कि दी धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

1 0
Read Time:2 Minute, 0 Second

भोपाल। देश में ऐसे कई मामले सामने आते है जो इंसान को झकझोर के रख देते है. इस तरह का एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया. जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

आरोपी पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो उसके छोटे भाई को भेज दिया. साथ ही आरोपी पति ने दहेज प्रताड़ना के केस में समझौता न करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात भी कही.

यह मामला राजधानी के कोलार क्षेत्र का है. पीड़ित युवती की उम्र 21 वर्ष है, युवती की शादी 2016 में ग्वालियर में रहने वाले संजू से हुई थी. जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद से ही संजू ने अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था. इस दौरान युवती किसी तरह पति के साथ दो साल तक रही. लेकिन पति के जुल्म से परेशान होकर वह अपने मायके आ गई. लेकिन इसके बाद भी आरोपी पति उसे परेशान करने से बाज़ नहीं आया.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे संजू ने महिला का अश्लील वीडियो उसके छोटे भाई को भेज दिया. इस दौरान महिला ने कोलार थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. वहीं मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
67 %
Surprise
Surprise
33 %

Latest Post

error: Content is protected !!