March 24, 2021

“एक नशा ऐसा भी”, शराब नही मिली तो नशे के लिए पिया सेनेटाइजर, तीन युवकों की हुई मौत

0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बार फिर सैनिटाइजर पीने से तीनों भाइयों की मौत हो गई है. रविवार की रात तीन भाइयों ने साथ में बैठकर नशा करने के लिए सैनिटाइजर पिया था. जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई थी, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित संत रविदास कॉलोनी में तीनों भाइयों ने रविवार रात सैनिटाइजर पिया. जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ी और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. जिसमें दो भाइयों ने तो तुरंत दम तोड़ दिया था, वहीं एक भाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

SPONSORED

नशे के आदि थे नहीं मिला तो पी लिया सैनिटाइजर

बता दें कि तीनों भाई नशेड़ी थे और किसी भी तरह का कोई काम नहीं करते थे. सिर्फ घूमने का ही काम करते थे. जिसके चलते इनकी पत्नियों ने भी इन्हें छोड़ दिया था. जिसके बाद यह अलग-अलग जगह रह रहे थे. रविवार को लॉकडाउन होने के कारण शराब की दुकानें भी बंद थीं. जिसके चलते इन्हें शराब नहीं मिली और बाद में इन्होंने सैनिटाइजर पिया और सोमवार को इनकी अचानक तबीयत बिगड़ी, जिसके चलते यह हॉस्पिटल पहुंचे और इलाज के दौरान इनकी मंगलवार की सुबह मौत हो गई है. बता दें कि तीनों भाइयों की मौत हो गई है.

4 दिन पूर्व आया था रहने मृतक किराए से

बताया जा रहा है कि भोपाल के घर जहांगीराबाद क्षेत्र में संत रविदास कॉलोनी में 4 दिन पहले ही तीनों युवक किराए से रहने आए थे. उसके दो भाई अलग-अलग जगह रह रहे थे, लेकिन तीनों को शराब पीने की लत थी और इसी के चलते तीनों ने सैनिटाइजर पी लिया. फिर दूसरे दिन जब तबीयत बिगड़ी तो हॉस्पिटल गए और इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह दो सगे भाई की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post