December 27, 2020

मध्यप्रदेश के 5 विधायक कोरोना पॉजिटिव, तीन दिवसीय सत्र पर मंडरा रहे हैं संकट के बादल

0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 दिसंबर से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र पर कोरोना का साया मंडरा रहा है. शीतकालीन सत्र से पहले विधानसभा के 50 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विधानसभा के पांच विधायक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. ऐसी स्थिति में विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. विधानसभा की सर्वदलीय बैठक भी प्रस्तावित है. उसके बाद फैसला हो जाएगा कि विधानसभा का सत्र कैसे संचालित होगा.

पांच विधायक भी हुए कोरोना संक्रमित

मध्यप्रदेश विधानसभा के 50 कर्मचारियों के अलावा पांच विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये विधायक कोरोना वायरस की चपेट में है. मालिनी गौड़, सुनीता पटेल, योगेंद्र सिंह बाबा, लाखन सिंह और सिद्धार्थ कुशवाहा शामिल है. अभी ही मुख्यमंत्री सहित कई विधायकों और विधानसभा के कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी है.

तीन दिवसीय सत्र पर मंडरा रहे हैं संकट के बादल

विधानसभा में अचानक से कर्मचारियों की कोरोना जांच कराए जाने के बाद 50 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद विधानसभा का शीतकालीन सत्र पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. कांग्रेस का आरोप है कि सत्र को डालने के लिए जान बूझकर कोरोना का सहारा लिया जा रहा है. विधानसभा के सत्र के लिए होने वाली सर्वदलीय बैठक प्रस्तावित है. विधानसभा सूत्रों की मानें तो सत्र की अवधि तीन दिन से घटाकर एक दिन की जा सकती है. विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव भी टल सकता है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *