दो MLA हुए कोरोना पॉजिटिव, विपिन वानखेड़े ने भी कराया कोरोना टेस्ट

भोपाल। विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले लगातार विधानसभा के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. कल आई रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना के मामले सामने आने के बाद प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह व आगर विधायक विपिन वानखेड़े ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है.


पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा के 77 में से 34 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं आज आई रिपोर्ट में 16 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. अब विधानसभा के कुल 50 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है. बताया जा रहा है कि एंटिजन टेस्ट में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन अभी आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है.

कोरोना टेस्ट करवाते आगर विधायक विपिन वानखेड़े

आगर विधायक ने भी कराया कोरोना टेस्ट

डॉक्टर एस.एस मालवीय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आगर के निर्देशानुसार विधानसभा सदस्य आगर विधायक विपिन वानखेडे का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. जिसमें उनका टेंपरेचर, spo2, ब्लड प्रेशर, शुगर परीक्षण एवं कोविड-19 के अंतर्गत कोरोना के लिए सैंपल लिए गए. जिसमें उनका कोराना रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई.


विधानसभा सत्र से पहले लगातार विधायकों और कर्मचारियों का रैपिड कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि गाडरवाड़ा की विधायक सुनिता पटेल और लखनादौन के विधायक योगेन्द्र सिंह का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था. इन दोनों विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं विधानसभा के गेस्ट हाउस में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. किसी को भी विधानसभा के गेस्ट हाउस में जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed