May 27, 2021

अश्लील वीडियो देखने के बाद 12 साल के किशोर ने मासूम बहन के साथ किया दुष्कर्म, ONLINE CLASS के बाद देखता था पोर्न वीडियो

0 0
Read Time:3 Minute, 14 Second

राजस्थान। कोरोना के तांडव ने बच्चो को स्कूल से कौसों दूर कर दिया है. OpGOVERNMENT और PRIVATE SCHOOL ऑनलाइन क्लास के माध्यम से बच्चों को शिक्षा देने में लगे हुए हैं. वहीं अब कम उम्र के बच्चे इंटरनेट पर परोसी जा रही अश्लील सामग्री देखने से भी पीछे नहीं रह रहे. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रायसिंह नगर से एक बेहद चौकानें वाली खबर सामने आई है, जिसके बारे में पता चलते ही बच्चों के परिजन खासे परेशान हैं. यहां एक 12 वर्षीय किशोर ने INTERNET पर PORN CLIP देखने के बाद उसी अंदाज में अपनी ही 6 साल की मासूम बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

किशोर को उसके पिता ने ऑनलाइन पढ़ाई के लिए एंड्रॉइड मोबाइल फोन खरीद कर दिया था. इस दौरान किशोर को INTERNET पर अश्लील क्लिप देखने का नशा सा हो गया. इन सभी के बीच उसे भी वही सब करने की इच्छा हुई, जो वह पॉर्न क्लिप में देखता था और अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए उसने अपनी ही छोटी बहन को शिकार बना लिया. हालांकि किशोर भी अभी सिर्फ 12 साल का ही है.

किशोर ने अपनी ही 6 साल की बहन के साथ जबरदस्ती की, घटना की जानकारी लगते ही परिजनों के होश उड़ गए. POLICE ने आरोपी बच्चे को गिरफ्तार कर बाल सुधार केंद्र भेज दिया है. आरोपी बच्चा छठी कक्षा में पढ़ता है. बीते एक साल से कोरोना के चलते किशोर स्कूल नहीं जा रहा है.

बच्चे ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ऑनलाइन पढ़ाई करने के दौरान उसे पॉर्न वीडियो की लिंक आई थी. जिसे उसने गलती से क्लिक कर दिया. इसके बाद वह हर रोज इसे देखने लगा. किशोर ने बताया कि उसे ये सब इतना अच्छा लगने लगा कि उसने ऐसा ही कृत्य अपनी बहन के साथ किया.

घटना के बाद बच्चे के माता-पिता गहरे सदमे में हैं. वहीं इस घटना के पीछे ONLINE STUDY को दोषी मान रहे हैं. हालांकि यह विचार करने योग्य सवाल है कि जब बच्चा ऑनलाइन पढ़ाई कर रहा हो तब उस पर पूरी निगाह रखना जरुरी है. बच्चों को मोबाइल केवल पढ़ाई के समय ही दें. मोबाइल पर अधिकतर पोर्न साइट को ब्लॉक कर रखें. बच्चा मोबाइल, कम्प्यूटर पर ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं तो उसमें ANTIVIRUS जरूर एक्टिव रखें. बच्चों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के समय भी माता-पिता उनके साथ रहें.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
100 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!