October 3, 2020

नलखेड़ा-आमला मार्ग पर हुए भीषण हादसे में 1 की मौत, दो गंभीर घायल

नलखेड़ा-आमला मार्ग पर आये दिन हादसों की खबरे सामने आती है ओर यह हादसे भी छोटे नही होते यह इतने भयानक ओर भीषण होते है कि अब तक इनमें कई घरों के चिराग बूझ चुके है.

आगर-मालवा। नलखेड़ा-आमला मार्ग पर ग्राम लालूखेड़ी के समीप शनिवार रात्रि करीब 8:00 बजे एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

बता दें घटना में नलखेड़ा तहसील के ग्राम भण्डावद निवासी बलराम पिता नंगा मेघवाल उम्र 30 वर्ष, ग्राम पिपलिया सोनगरा निवासी शंकर पिता बाबूलाल मेघवाल उम्र 40 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ओर शिव पिता बाबूलाल मेघवाल उम्र 36 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है.

घायलों को तुरंत मौके से 108 एंबुलेंस में पुलिस की डायल 100 से स्थानीय नलखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में उचित उपचार के लिए उज्जैन रेफर किया गया है. वही युवक शिव पिता बाबूलाल मेघवाल को मृत कायम कर दिया गया है समाचार लिखे जाने तक मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजे जाने की कार्यवाही जारी थी.

आपको बता दें नलखेड़ा से आमला के बीच रोड काफी सकरा है जिससे कि रोड पर एक साथ दो वाहन क्रॉस नहीं हो पाते हैं जिससे कि आए दिन इस सड़क पर हादसे होते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *