जीत गया आगर! आगर-मालवा जिला हुआ कोरोना फ्री, मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर दी बधाई

आगर-मालवा। मध्यप्रदेश का आगर-मालवा जिला अब कोरोना फ्री होने की राह पर चल पड़ा है. आज शुक्रवार को जिले में कोरोना का एक भी मरीज सामने नही आया इसी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए जिले को कोरोना फ्री होना बताया है. ट्वीट में सीएम शिवराज सिंह ने स्वास्थ्य सेवा में बेहतर प्रबंधन के लिए जिले के अधिकारियों को बधाई भी दी.

अप्रैल माह में कोरोना वायरस ने जिले में खूब तांडव मचाया, कोरोना की दूसरी लहर पहली के तुलना में काफी भयानक रही, कई लोगों ने अपनों को खोया तो कई लोगों को इस महामारी के दौर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा हालांकि अब जिले के लिए खुशखबरी आ गई है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज आगर मालवा ज़िले में #COVID19 का एक भी केस नहीं आया है. स्थानीय प्रशासन और जनता को बधाई देता हूँ जिनके सतत प्रयासों और सजगता के कारण अब धीरे-धीरे स्थितियाँ सामान्य हो रही हैं. हमें ऐसे ही सावधानी का पालन करते रहना है और ज़िले को कोरोना से मुक्त करना है.

आपको बता दें आज जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गए कोरोना बुलेटिन के अनुसार, जिले में शुक्रवार को एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नही मिला है. वही अब तक 3258 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है. आज 18 कोरोना पॉजिटिव लोग स्वस्थ हुए है, अब तक कुल 2999 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके है. मौत का आंकड़ा आगर जिले में 68 तक पहुँचा है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you