पत्नी को हुआ कोरोना तो पति ने गला काटकर कर दी हत्या, बाद में खुद भी छत से कूदा

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पटना रेलवे स्टेशन पर आरआरआई के पद पर तैनात अतुल लाल ने अपनी पत्नी की ब्लेड से गला काटकर हत्या करने के बाद चौथी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली.

पत्नी के कोविड संक्रमित होने के बाद से होता था झगड़ा

जानकारी के मुताबिक, अतुल लाल की पत्नी तुलिका लाल पिछले 5-6 दिनों से कोरोना संक्रमित थी. बताया जा रहा है कि जब से वह कोरोना संक्रमित हुई थी, तब से पति-पत्नी के बीच अक्सर नोकझोंक होती रहती थी. आशंका जतायी जा रही है कि सोमवार को झगड़े के कारण ही अतुल लाल ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया.

बच्चे हैं घटना के चश्मदीद

राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के मुन्ना चक इलाके के पार्वती रोड स्थित ओम रेजिडेंसी अपार्टमेंट चौथे तल्ले से कूदकर अतुल लाल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. अतुल ने आत्महत्या करने से पहले पत्नी की हत्या किसी धारदार हथियार या ब्लेड से कर दी थी. इस पूरे घटना के चश्मदीद अतुल लाल के बच्चे हैं. बच्चों ने सोमवार की सुबह संक्रमण के कारण अपने माता-पिता में नोकझोंक होते देखा था.

नोकझोंक के बीच अतुल ने कर दिया हमला

दरअसल, अतुल लाल और उसकी पत्नी तुलिका लाल के बीच सोमवार की सुबह सुबह घर में ही नोकझोंक हो रहा थी. इसी दौरान अतुल ने घर में रखे धारदार हथियार से अपनी पत्नी के गले और कान पर वार कर दिया. इससे घर के बेड पर बैठी तुलिका अचेत होकर गिर गयी.

बच्चों ने किया बचाने का प्रयास

मौके पर मौजूद अतुल लाल के बच्चों ने जब अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तब तक तुलिका की मौत हो चुकी थी. इधर, अतुल लाल ने चौथी मंजिल से कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी. अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया अतुल लाल पूरे परिवार के साथ तीन-चार सालों से यहां रह रहे थे. तुलिका पिछले पांच छह दिनों से कोरोना संक्रमित थीं. कहीं इस बीच दोनों में कई बार झगड़ा हुआ है. आज सुबह नोकझोंक में आस-पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव नहीं किया.

हत्या के बाद सुसाइड की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद के कारण ही यह घटना घटी है.