August 20, 2020

उज्जैन एसपी मनोज कुमार सिंह के शिघ्र स्वस्थ होने की कामना लेकर आगर के मंगलनाथ मन्दिर पर बच्चों ने किया अभिषेक

कल उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उनके चाहने वाले लोगों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है..

आगर-मालवा। उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज आगर के प्रसिद्ध बाबा बैजनाथ महादेव मंदिर परिसर स्तिथ मंगलनाथ महादेव मन्दिर पर बच्चों द्वारा भगवान शिव का अभिषेक कर एसपी मनोज कुमार सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

पंडित सुरेंद्र शास्त्री ने बताया कि एसपी साहब की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उनके शिघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए आज बच्चो द्वारा अभिषेक किया गया है.

एसपी मनोज कुमार सिंह

2 बार रह चुके है आगर पुलिस के कप्तान

एसपी मनोज कुमार सिंह का आगर से रिश्ता काफी गहरा है. आगर जिला बनने के बाद दो बार आगर जिले की सुरक्षा की कमान मनोज कुमार सिंह के हाथों में थी. हाल ही में लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने आगर जिले में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान की थी.

कैसे हुए एसपी साहब कोरोना पॉजिटिव

ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन दौरे के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और एसपी मनोज सिंह मौजूद थे. मंच में मौजूद रवि परमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद मंत्री मोहन यादव और एसपी मनोज सिंह ने अपनी कोरोना जांच करवायी. मंगलवार को मंत्री मोहन यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी और कल मिली रिपोर्ट में एसपी मनोज सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *