November 28, 2020

उज्जैन: दोस्त से व्हाट्सएप्प स्टेटस मांगा और लगा ली फांसी

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

मामला प्रेम प्रसंग का: सुबह पिता जगाने पहुंचे तो बेटे को फंदे पर झूलता देखा

उज्जैन। यूनिवर्सिटी केम्पस कोठी रोड़ पर रहने वाले युवक ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. माधव नगर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया और मामले की जांच शुरू की है.

राजवीर सिंह चौहान पिता राजेन्द्र सिंह 19 वर्ष निवासी यूनिवर्सिटी केम्पस कोठी रोड़ 5 दिनों पहले ही बैंक ऑफ इंडिया की नागझिरी शाखा में भृत्य का काम करने लगा था. सुबह करीब 6 बजे पिता उसे जगाने कमरे में पहुंचे तो राजवीर फांसी के फंदे पर लटका मिला.

राजेन्द्र सिंह ने इसकी सूचना माधव नगर पुलिस को दी साथ ही फंदे से शव उतारा. पुलिस ने राजवीर का मोबाइल व युवती के साथ एक फोटो कमरे से बरामद की है.

मृतक के जीजा आशीष ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. राजवीर का सेठी नगर में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग पिछले एक वर्ष से चल रहा था.

राजवीर के दोस्त आशुतोष राणावत ने बताया कि रात करीब 12 बजे वह सिगरेट पीने आया था. पांच मिनिट बाद घर चला गया. फिर 12:17 AM पर राजवीर ने फोन किया और व्हाट्सएप स्टेटस पर डला वीडियो मांगा था, लेकिन उसने वीडियो सीन नहीं किया. राजवीर का मोबाइल रात 12.47 AM पर ऑफलाइन हो गया था.

पिता छात्रावास में भृत्य- आशीष के अनुसार राजवीर के पिता विक्रम यूनिवर्सिटी केम्पस स्थित छात्रावास में भृत्य हैं. उसके दो छोटे भाई एवं एक बहन हैं. पहले राजवीर पुताई का काम करता था और 5 दिन पहले ही उसे बैंक ऑफ इंडिया में काम मिला था. दोस्तों ने बताया कि राजवीर बहुत ही मिलनसार और होनहार लड़का था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post