इंदौर में कोविड संक्रमित युवती से अस्पताल के दो वार्ड बॉय ने की बलात्कार करने की कोशिश

इंदौर। सामान्य महिलाओं के साथ उत्पीड़न की खबरे तो सोशल मीडिया पर सुनने या देखने को मिल ही जाती है लेकिन अब कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव लड़की के बलात्कार की कोशिश की गई. है ना आश्चर्य की बात. बड़ी खबर यह है कि ना तो मामला दर्ज किया गया और ना ही आरोपियों को गिरफ्तारी हुई. परिवार वाले डीआईजी के पास शिकायत करने गए थे परंतु उसके बाद ऐसी तनाव की स्थिति बनी कि परिजनों ने FIR दर्ज कराने का विचार ही त्याग दिया.

संयोगितागंज थाना पुलिस के अनुसार मामला न्यू चेस्ट सेंटर का है. बाणगंगा क्षेत्र निवासी युवती को कुछ दिन पूर्व भर्ती किया गया था. उसका आरोप है कि मंगलवार देर रात दो युवक (वार्ड बॉय) उसके रूम में आए और उसे निर्वस्त्र करने का प्रयास किया. युवती द्वारा शोर करने पर आरोपित चले गए.

युवती ने सुबह परिजनों को पूरी घटना बताई और डीआइजी मनीष कपूरिया को इस बात की शिकायत की. डीआइजी ने तत्काल संयोगितागंज थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी को कॉल कर कार्रवाई के आदेश दिए. अस्पताल सहायक अधीक्षक डॉ.अभय पालीवाल ने मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मैं अधिकृत नहीं हूं. इस मामले में अधीक्षक पीएस ठाकुर ही बता सकते हैं.

थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी का कहना है कि पी‍ड़िता के परिजन थाने पर आए थे. परिजनों के मुताबिक उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वे अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं करवाना चाहते. कुल मिलाकर एक अपराध हुआ जिसका मामला दर्ज नहीं किया गया है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं..