June 2, 2021

पड़ोसी की भैंस के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, मालिक ने पुलिस से कहा: एक बार नही कई बार किया गलत काम, पड़ोसियों ने रंगेहाथ पकड़ा

0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

मेरठ। मेरठ के उत्तरप्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर निकलकर सामने आई है. आरोप है कि एक 23 साल के युवक ने अपने पड़ोसी की पालतू भैंस के साथ दुष्कर्म कर अपने अंदर की हवस को शां​त किया है. भैंस मालिक न इस अप्राकृतिक कृत्य की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. भैंस मालिक ने पुलिस को बताया है कि युवक ने भैंस के साथ एक नहीं कई बार गंदा काम किया.

भैंस के मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, भैंस के मालिक रूमाल सिंह ने आरोप लगाया है कि पड़ोस के रहने वाले 23 वर्षीय सुमित नाम के युवक ने उसकी भैंस के साथ दुष्कर्म किया है और उसने यह काम करते हुए सुमित को अपनी आंखों से देखा है.

जानकारी के अनुसार, सुमित, रूमाल सिंह का पड़ोसी है और काफी समय से वह भैंस के साथ गलत काम कर रहा था. दावा किया गया है कि इससे पहले भी दो बार सुमित ने रूमाल सिंह की भैंस के साथ दुष्कर्म किया था. भैंस के मालिक ने कहा है कि 26 मई की रात को भी इसने ऐसी हरकत की और फिर 29 मई को समय 3:00 बजे दिन में वो भैंस के साथ दुष्कर्म कर रहा था. लोगों की मदद से उसको पकड़ कर पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया.

ये मामला हैरान कर देने वाला है. आरोप लगा है कि एक 23 वर्षीय युवक ने भैंस के साथ ब्लात्कार किया है. कहा गया है कि उस युवक ने पहले भी भैंस के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश की थी. जब वह लगातार अपनी हवस मिटाने के लिये इस वारदात को अंजाम देता रहा तो भैंस के मालिक ने उस युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में आरोपी युवक का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!