ठांय-ठांय की आवाज से गुंजा शहर, गुर्जर समाज के युवकों ने शहर में खुलेआम चलाई गोलियां, वीडियो हुआ वायरल

मुरैना। शहर में क्षत्रिय समाज को लेकर सोशल मीडिया पर अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पिछले 2 दिनों से मुरैना में तनाव का माहौल बना हुआ है. पहले जहां शुक्रवार को संबंधित आरोपी के घर पर क्षत्रिय समाज के युवाओं ने रैली निकालते हुए पथराव और तोड़फोड़ की, वहीं इसके विरोध में शनिवार को गुर्जर समाज के युवाओं ने बनखंडी रोड पर जमकर हंगामा किया. गुर्जर समाज के युवाओं ने सड़कों पर खड़े वाहनों को तोड़ा और लगातार कई हवाई फायर भी किए.

एक महिला हुई घायल

दरअसल, पिछले दिनों एक युवक ने क्षत्रिय समाज को लेकर अपशब्द कह कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसके बाद मुरैना में अब उपद्रव की स्थिति निर्मित हो गई है. इस उपद्रव में जहां पहले शुक्रवार को क्षत्रिय समाज के युवाओं ने हंगामा कर वाहनों की तोड़फोड़ और फायरिंग की. वहीं शनिवार को गुर्जर समाज के युवाओं ने राह चलते राहगीरों पर भी पथराव किया व वाहनों में तोड़फोड़ कर जमकर फायरिंग की. इस तरह की घटना से ये तो साफ होता है कि फायरिंग करने वाले युवा किस तरह से खतरनाक इरादों को लेकर आए थे. उन्होंने सड़क पर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की, वहीं अंधाधुंध फायरिंग भी की जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल भी हो गई. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अगर पुलिस ने इस मामले को जल्द शांत नहीं कराया तो ये मामला आने वाले कुछ दिनों में बढ़ा रूप ले सकता है.

वही, इस मामले में पुलिस ने भी आरोपियों को अपने कब्जे में लेने की पूरी तैयारी कर ली है. पुलिस आरोपियों के ठीकानों पर दबिश देकर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.