July 15, 2020

कांग्रेस में चलता है बुजुर्ग नेताओं का राज, राजस्थान में गिरेगी गेहलोत सरकार: नरोत्तम मिश्रा

राजस्थान में जारी सियासी उठापठक पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरी थी. उसी तरह राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार भी गिरेगी. क्योंकि कांग्रेस में केवल 75 साल के नेताओं का राज चलता है. इसलिए कांग्रेस के डूबते जहाज में कोई सवार नहीं होना चाहता.

भोपाल.

कमलनाथ को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में सियासत का हक केवल 75 साल से ऊपर के नेताओं को है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जितने भी पद हो सब कमलनाथ को दे देने चाहिए. क्योंकि वही एकमात्र नेता हैं. जिस तरह मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिरी है उसी तरह राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार गिरेगी.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं, उन्हीं को नेता प्रतिपक्ष बना दिया गया. इससे पता चलता है कि कांग्रेस में उभरते हुए नेताओं को कभी मौका नहीं दिया जाता. क्योंकि कांग्रेस में राहुल गांधी नए नेताओं को आगे आने ही नहीं देना चाहते. देश के हर राज्य में कांग्रेस का नेतृत्व केवल ही दो नेताओं के हाथ में बचा है. यही वजह है कि कांग्रेस के सभी नेता एक-एक कर पार्टी को छोड़ रहे हैं.

राजस्थान में गिरेगी गहलोत सरकार.

वही राजस्थान में जारी सियासत पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने हर राज्य में झूठ बोलकर सरकार बनाई थी. लेकिन झूठी सरकारें कही ज्यादा दिनों तक चलती नहीं है. इसलिए जिस तरह मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरी थी. उसी तरह राजस्थान में भी अशोक गहलोत की सरकार गिरेगी. क्योंकि कांग्रेस में एक ही परिवार का राज चलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *