मंत्री जी हो गए लापता! इन्हें याद दिलाओ ये प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री है: विपिन वानखेड़े

भोपाल/ आगर-मालवा। इन दिनों मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी दमोह उपचुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं. एक और प्रदेश की स्थिति कोरोना के मामलों में बद से बदतर होती जा रही है, तो वहीं प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को इस बारे में कोई चिंता ही नहीं है.

आगर विधायक विपिन वानखेड़े ने इस बारे में मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर तंज कसा है. विपिन वानखेड़े ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रदेश में बढ़ते करना काल में मंत्री जी लापता है.

प्रदेश में कोरोना महामारी का भंयकर प्रकोप है, प्रदेश के अस्पतालों में आक्सीजन नहीं है, रेमडेसिविर इंजेक्शन की सबसे ज्यादा कमी मध्यप्रदेश में है, बेहतर इलाज के लिए प्रदेशवासी जूझ रहे हैं और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जी लापता हैं.

इनकी न किसी को कोई है, न ही इन्हें किसी अस्पताल में जायज़ा लेते देखा गया. कृपया कोई इनको याद दिला दे कि ये प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हैं और इस वक्त प्रदेशवासियों को इनकी आवश्यकता है.

आपको बता दें इन दिनों स्वास्थ्य मंत्री कोरोना के मामलों को लेकर बिल्कुल भी सतर्क नहीं दिखाई दे रहे हैं. हर रोज प्रदेश में लगातार मरीजों की मौत हो रही है, वही सिर्फ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अकेले कोरोना के मामलों में सक्रिय दिखाई दे रहे हैं लेकिन असली सक्रियता तो इन दिनों स्वास्थ्य मंत्री की होना चाहिए. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी इन दिनों बंगाल चुनाव में व्यस्त है.

You may have missed