August 26, 2020

जिले के शिक्षकों के अथक प्रयासों के बावजूद नही बच पाए शिक्षक राधेश्याम मेघवंशी, उज्जैन के पाटीदार अस्पताल में ली अंतिम सांस

आगर-मालवा। एक्सीडेंट में गंभीर घायल शिक्षक राधेश्याम मेघवंशी का आज उज्जैन के पाटीदार अस्पताल में निधन हो गया है. बता दें दिनांक 19 अगस्त को जब शिक्षक राधेश्याम अपने गृहग्राम सल्याखेड़ी से आगर की तरह आ रहे थे उसी समय लगभग शाम 7 बजे आमला ओर महुड़िया के बीच एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी. जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था मे आगर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, हालात ज्यादा गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें यहाँ से उज्जैन रेफर कर दिया था जिसके बाद उज्जैन के पाटीदार अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और वह शुरू से ही वेंटिलेटर पर थे।

बता दे शिक्षक राधेश्याम मेघवंशी आगर के समीप गाँव चक पाचोरा में पदस्थ थे ओर हर वक्त अपने स्कूल के बच्चो की आर्थिक रूप से सहायता करने को तैयार रहते थे। उनके निधन से उनके परिवार, विद्यार्थियों ओर साथी अध्यापकों में शोक की लहर है.

मदद के लिए आगे आए थे साथी शिक्षक

कहते हैं ना संघठन में शक्ति होती है कुछ ऐसा की देखने को मिला है शिक्षक राधेश्याम के इलाज के दौरान. शिक्षक राधेश्याम की आर्थिक स्तिथि काफी कमजोर थी और उनके परिजन उनका उपचार कराने में असमर्थ थे ऐसे में स्थानीय शिक्षकों ने पैसे एकत्रित कर शिक्षक राधेश्याम के इलाज में मदद की थी. आपको बता दे लगभग 1 लाख 60 हजार रुपये की आर्थिक सहायता जिले के शिक्षकों ने अपने साथी शिक्षक राधेश्याम के उपचार के लिए की थी लेकिन दुर्भाग्य है कि अथक मेहनत और प्रयास के बावजूद शिक्षक राधेश्याम मेघवंशी आज हमारे बीच मे नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post