September 15, 2020

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने आगर-मालवा से किया युवा स्वाभिमान यात्रा अभियान का शुभारंभ

आगर-मालवा।मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में उपचुनाव होना है ऐसे में अब भाजपा और काँग्रेस दोनों ने अपना चुनावी प्रचार आरंभ कर दिया है, बीते दिनों ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आगर के बडौद ब्लॉक से सबसे पहले अपने उम्मीदवार वीपीन वानखेडे के समर्थन में एक सभा को सम्बोधित कर उपचुनाव के प्रचार का शंखनाद किया था जिसके बाद आज आगर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने युवा स्वाभिमान यात्रा का शुभारंभ किया। यह यात्रा उन सभी विधानसभाओं में निकाली जाएगी जहां उप चुनाव होना है, इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मोर्चा और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।

अभिलाष पांडे ने नगरपालिका टाउन हॉल में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा ओर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से मिशन @27 को सफल बनाने का आव्हान किया।

पांडे ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ओर दिग्विजय सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि इनके द्वारा बेरोजगारों को 4000 रुपये प्रतिमाह देने का वादा किया था लेकिन वह सिर्फ एक चुनावी जुमला था आज तक किसी भी बेरोजगार युवा के खाते में बेरोजगारी भत्ता नही डाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *