June 17, 2020

कही मोहन बडोदिया ना बन जाए कोरोना का गढ़!

मोहन बडोदिया:

पूरे देश के साथ आज पूरा प्रदेश भी कोरोना का गढ़ बन गया है। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा लगभग 10 हजार से ऊपर पहुँच चुका है और वही बात करे पूरे देश की तो यह आंकड़ा लगभग 3 लाख 43 हजार के पार पहुँच गया है लेकिन फिर भी आम आदमी की अनदेखी, लापरवाही और नादानी के चलते कोरोना देश पर हावी होता दिखाई दे रहा है।
हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के मोहन बड़ोदिया तहसील की जहा कोरोना संक्रमण से लड़ने की गाइडलाइन केंद्र प्रशासन द्वारा जारी की गई है यहा उसकी जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है।
यहाँ लोगों को बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही करते देखना आम बात है।

साप्ताहिक हाट में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

पिछले बीते सोमवार को जब मोहन बड़ोदिया का साप्ताहिक हाट लगा तो लोग उत्सुक होकर यह भूल गए की देश भारी संकट से झुंझ रहा है। जब हाट लगा तो लोग बिना मास्क के ही घरों से बाहर निकल आए और उनके द्वारा किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही किया गया। बता दे लॉकडाउन के बाद यह मोहन बडोदिया का पहला हाट था लेकिन उसमें भी आमजन ने केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालन नही किया।

प्रशासन लापरवाह ,बैंक ऑफ इंडिया के बाहर उमड़ रही भीड़।

बैंक ऑफ इंडिया के बाहर जमकर लोगों का तांता लगा हुआ है। वहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए ना तो कोई बैंक कर्मचारी मौजूद है और ना ही कोई प्रशासनिक कर्मचारी।मोहन बड़ोदिया: पूरे देश के साथ आज पूरा प्रदेश भी कोरोना का गढ़ बन गया है। मध्यप्रदेश में लगभग कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 10 हजार से ऊपर पहुँच चुका है और वही बात करे पूरे देश की तो यह आंकड़ा 3 लाख 43 हजार के पार पहुँच गया है लेकिन फिर भी आम आदमी की अनदेखी, लापरवाही और नादानी के चलते कोरोना देश पर हावी होता दिखाई दे रहा है।
हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले की मोहन बड़ोदिया तहसील की जहा कोरोना संक्रमण से लड़ने की गाइडलाइन केंद्र प्रशासन द्वारा जारी की गई उसकी यहा जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है।
यहाँ लोगों को बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग ना पालन करते ना देखना आम बात है।

जाने शाजापुर में कितने है कोरोना संक्रमितों की संख्या

शाजापुर में अभी तक कुल 47 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके है और उनमें से अभी भी 27 केस जिले में एक्टिव है। अब इतने मरीज होने के बाद भी जिला प्रशासन ऐसी जगह जहा एक भी कोरोना संक्रमित नही है वहा लापरवाही बरतने में कोई कमी नही छोड़ रहा है। अब देखना होगा की क्या कोरोना फ्री मोहन बड़ोदिया आखिरी तक कोरोना फ्री रहेगा या फिर आमजन की लापरवाही का नतीजा पूरी तहसील को भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *