July 23, 2020

शिवराज सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सुहास भगत और वीडी शर्मा हुए क्वारंटाइन.

मध्यप्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत दोनों ही क्वारंटाइन हो गए हैं. दोनों ने अपना प्रभार मंत्री भूपेंद्र सिंह को सौंप दिया है.

भोपाल। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी के नेता-मंत्रियों में हड़कंप मच गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत दोनों ही एहतियात के तौर पर क्वारंटाइन हो गए हैं. दोनों ने अपने आगामी राजनीतिक कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं. इन दोनों का प्रभार मंत्री भूपेंद्र सिंह को दिया गया है. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, आगामी 10 दिनों तक भोपाल में बीजेपी का कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा.

राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज चल रही बैठकों के लिए मंत्री भूपेंद्र सिंह को जिम्मेदारी सौंपी है. बता दें कि, हाल ही में मंत्री भदौरिया ग्वालियर और लखनऊ गए थे और दोनों ही जगह प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत, अरविंद भदौरिया के साथ मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post